छत्तीसगढ़ में मंत्री के खाने में खराब पनीर पर मची खलबली, खाद्य विभाग ने शुरू की जांच

0

मनेंद्रगढ़ भरतपुर चिरमिरी।

छत्तीसगढ़ में क्या मिलावट वाली पनीर बिक रही है. क्या आप खराब पनीर खा रहे हैं जिससे आपकी सेहत बिगड़ सकती है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मनेंद्रगढ़ में सूबे के स्वास्थ्य मंत्री के लिए खाने में जो पनीर बनाई गई. उस पनीर की क्वॉलिटी खराब निकली है. हालांकि मंत्री जी को खाने में पनीर की सब्जी नहीं परोसी गई. समय रहते खराब पनीर को चेक कर लिया गया. अब इस मुद्दे ने तूल पकड़ लिया है. पनीर के सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है.

मनेंद्रगढ़ में पनीर की क्वॉलिटी पर मचा बवाल: पनीर की गुणवत्ता खराब निकलने पर आयोजक और जिला प्रशासन तुरंत हरकत में आया. बताया जा रहा है कि जब सब्जी बनाने के लिए पनीर को काटा गया तब उसकी खराब क्वालिटी की पहचान हो गई. खराब पनीर को तत्काल इस्तेमाल से बाहर कर दिया गया. उसके बाद मनेंद्रगढ़ जिला प्रशासन ने पनीर के सैंपल को जांच के लिए रायपुर भेजा है.

एसडीएम ने जांच के दिए निर्देश: इस घटना के बाद एसडीएम ने मनेंद्रगढ़ के खाद्य सुरक्षा अधिकारी को जांच के निर्देश दिए हैं. जिस दुकान से पनीर लिया गया था वहां खाद्य विभाग की टीम ने दबिश दी है. पनीर और दही के सैंपल को जांच के लिए रायपुर के खाद्य विभाग के लैब में भेजा गया है. जिस निजी दुकान से पनीर मंत्री जी के कार्यक्रम के खाने के लिए लाया गया था उस पर लोग कई तरह के गंभीर आरोप लगा रहे हैं. अब देखना होगा कि जांच के बाद खाद्य विभाग इस मामले में क्या कदम उठाता है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *