कार में चल रहा था गंदा खेल, तभी हो गया हादसा और पहुंच गई पुलिस

0

उत्तर प्रदेश/

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला चलती गाड़ी में दो युवकों के साथ अश्लील हरकत कर रही थी. इतने में गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. बीच बचाव के लिए आसपास के लोग पहुंचे और गाड़ी के अंदर का नाजारा देखकर बीच बचाव करना छोड़ पुलिस को सूचना दी. दरअसल गाड़ी के अंदर दोनों युवक और युवती अर्द्धनग्न अवस्था में थे. वहीं महिला के चार बच्चे भी इसी गाड़ी में बैठे हुए मिले.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया. घटना कानपुर के जाजमऊ थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात की है. पुलिस ने बताया कि रात के समय सड़कों पर सन्नाटा होने गा था. इसी दौरान जाजमऊ से रामादेवी की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई. यह टक्कर इतना तेज था कि आधा किमी दूर तक लोगों इसकी आवाज सुनी. आसपास से गुजर रहे लोग और स्थानीय लोग भाग कर बीच बचाव के लिए पहुंचे.

गाड़ी में अर्द्धनग्न अवस्था थे महिला और युवक

अंदर नजारा देखकर बचाव करने आए लोग दंग रह गए. उस समय गाड़ी के अंदर दो युवक और एक महिला के साथ चार बच्चे बैठे हुए थे. इनमें बच्चे तो पूरे कपड़े पहने हुए थे, लेकिन युवती और दोनों युवक अर्द्धनग्न अवस्था में थे. यह तीनों शराब के नशे में धुत थे और इस एक्सिडेंट में चोट लगने की वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. स्थानीय लोगों ने बताया कि मौके की स्थिति को देखते हुए तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद पहले चारो बच्चों को गाड़ी में से निकालकर अस्पताल भेजा गया.

पहले पहनाए कपड़े, फिर पहुंचाया अस्पताल

इतने में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और युवती के साथ ही दोनों युवकों को गाड़ी में से निकाल कर पहले कपड़े पहनाए. इसके बाद पुलिस ने ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया. पुलिस के मुताबिक दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई है. पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं काफी प्रयास के बावजूद महिला ठीक से बात नहीं कर पा रही थी. इसलिए पुलिस ने कड़ी निगरानी में उसे अस्पताल में भर्ती कराया है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *