पिता की कार लेकर घर से निकली 17 साल की लड़की, हाईराइज बिल्डिंग पर जाकर लगा दी छलांग

0

महाराष्ट्र/

महाराष्ट्र के अमरावती  में 17 साल की लड़की ने 11वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली. लोगों ने देखा तो तुरंत मौके पर पहुंचे. इस दौरान मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया. पुलिस अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. लड़की ने यह कदम क्यों उठाया, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना महाराष्ट्र के अमरावती शहर के तापडिया मॉल के पीछे स्थित ड्रीम्स प्राइड इमारत की है. यहां 26 जुलाई की शाम लगभग 6 बजे 11वीं मंजिल से 17 साल की लड़की ने छलांग लगा दी. पुलिस उपायुक्त गणेश शिंदे का कहना है कि लड़की चंदन नगर की रहने वाली थी. उसके घर पर हार्डवेयर की दुकान थी. वह दर्यापुर के कॉलेज की छात्रा थी.

घटना वाले दिन लड़की ने दोपहर 3:10 बजे अपने पिता की कार से सीधे ड्रीम्स प्राइड अपार्टमेंट पहुंची. लड़की के घर से घटनास्थल की दूरी लगभग 2.5 किलोमीटर है. अपार्टमेंट में पहुंचने के बाद लड़की ने 11वीं मंजिल पर जाकर टेरेस से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि लड़की ने पहले अपार्टमेंट जाकर कूदने के लिए जगह देख ली थी. इसके बाद ही यह कदम उठाया. इस पूरे मामले में अपार्टमेंट के सुरक्षा गार्ड की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं, क्योंकि लड़की को अंदर जाने से रोका नहीं गया और न ही उससे कोई पूछताछ की गई. पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *