जशपुर का शराबी हॉस्टल वॉर्डन रायगढ़ से गिरफ्तार, शराब पीकर छात्रों से करता था मारपीट

0

जशपुर।

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में शासकीय छात्रवास में छात्रों से मारपीट करने वाले फरार छात्रावास अधीक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है. जशपुर पुलिस ने आरोपी को रायगढ़ से पकड़ा है. मारपीट की शिकायत के बाद आरोपी अधीक्षक फरार हो गया था.

जशपुर सरकारी हॉस्टल में बच्चों के साथ मारपीट: घटना फरसाबहार थाना क्षेत्र की है.आदिम जाति कल्याण विभाग मण्डल संयोजक लालदेव राम भगत 8 जुलाई रो फरसाबहार थाने पहुंचा. उसने प्री मैट्रिक आदिवासी बालक छात्रावास डुमरिया के छात्रावास अधीक्षक नरसिंह मलार्ज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. रिपोर्ट में बताया कि 6 जुलाई को रात लगभग 11 बजे छात्रावास अधीक्षक नरसिंह मलार्ज ने शराब पीकर छात्रों से मारपीट की और हॉस्टल से बाहर निकाल दिया.

जशपुर का शराबी वॉर्डन रायगढ़ से गिरफ्तार: छात्रावास अधीक्षक के खिलाफ शिकायत पर तहसीलदार के निर्देश पर जांच की गई. जांच में बच्चों के साथ मारपीट की घटना सच साबित हुई. जिसके बाद छात्रावास अधीक्षक नरसिंह मलार्ज के खिलाफ धारा 296, 115 बीएनएस और किशोर न्याय अधिनियम् 2015 की धारा 75 के तहत केस दर्ज किया गया. थाने में शिकायत के बाद से ही आरोपी वॉर्डन फरार गया. जिसके बाद जशपुर पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए विशेष टीम बनाई. सायबर सेल की मदद ली गई. इस दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी नरसिंह मलार्ज के तमनार (भोगपुर) में छुपा हुआ है. जहां पुलिस ने दबिश देकर आरोपी वॉर्डन को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *