VIDEO: महिला पार्षद को सरेआम सड़क पर घसीटा.. वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल, टीआई को हटाने की मांग

0

नगर में निर्माणाधीन व्यवसायिक परिसर को तोड़ने के मामले में नगर पंचायत एवं पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस प्रशासन के खिलाफ भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है एवं गुरुर थाना निरीक्षक को हटाने की मांग की जा रही है।

टीआई को तत्काल हटाया जाना चाहिएभाजपा स्वच्छता समिति जिला अध्यक्ष दुर्गानंद साहू ने कहा कि महिला पार्षद एवं महिलाओं के साथ टीआई का व्यवहार ठीक नहीं था, उन्हें हटाया जाना चाहिए। भाजपा मंडल महामंत्री मेहत्तर नेताम ने भी टीआई के व्यवहार को गलत बताते हुए टीआई के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे तत्काल हटाने की मांग की है।

शिकायत करने के दौरान टीआई का व्यवहार अच्छा नहीं था

भाजपा नेताओं का आरोप है कि जब भाजपा पार्षद व महिला मोर्चा के सदस्य गुरुर थाना शिकायत करने गए तो गुरुर टीआई ने सद्व्यवहार नहीं किया। लंबे समय तक बैठाए रखा। इससे भाजपा नेता आक्रोशित हैं। टीआई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस घर के सामने खड़े देख रही थी मारपीट

तोड़फोड़ के दौरान माहौल गर्म था। पीड़ित परिवार के सदस्य लगातार पार्षदों के घर तक जा रहे थे। पुलिस ने लापरवाही बरती एवं घटना देखती रही। महिला पार्षद के साथ बीच सड़क पर मारपीट हो रही थी, उस दौरान कुछ पुलिस कर्मी कुंती सिन्हा के घर के बाहर ही खड़े थे। आक्रोशित महिलाएं कुंती सिन्हा के घर जा रही थीं, यदि पुलिस उन्हें समय पर रोक लेती तो तो घटना नहीं होती।

भाजपा की महिला पार्षद से की थी मारपीट

तोड़फोड़ के दौरान आक्रोशित भीड़ ने भाजपा पार्षदों के घरों व भाजपा कार्यालय में धावा बोला था। भाजपा पार्षद कुंती सिन्हा को घर से खींचते हुए निकालकर राष्ट्रीय राजमार्ग 930 पर धक्का देकर मारपीट करने का वीडियो वायरल है।

पुलिस सुरक्षा देने में रही नाकामपुलिस भाजपा कार्यालयों व पार्षदो व उनके परिजनों को सुरक्षा के प्रति लापरवाह बने रहे। आक्रोशित भीड़ लगातार पार्षदों व भाजपा कार्यालय की ओर जाती रही, लेकिन पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा बल तैनात नहीं किया। न ही भीड़ को रोकने की व्यवस्था की।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *