विधायक एवं कलेक्टर ने बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

0

   जांजगीर चांपा।

रामलला दर्शन योजना के तहत बिलासपुर के रेलवे स्टेशन से अयोध्या जाने वाली विशेष ट्रेन आज जिले के 187 राम भक्तों की टोली एवं 10 एस्कॉर्ट ऑफिसर को लेकर रवाना हुई। इस अवसर पर आज खोखरा चौक जांजगीर में विधायक जांजगीर व्यास नारायण कश्यप, कलेक्टर आकाश छिकारा एवं जनप्रतिनिधियों ने राम भक्तों को जांजगीर से रेलवे स्टेशन बिलासपुर तक ले जाने वाली बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर विधायक  व्यास नारायण कश्यप ने रामलला दर्शन के लिए रवाना हो रहे सभी श्रद्धालुओं को सकुशल यात्रा की शुभकामनाएं दी। उन्होंने सभी नागरिकों से कहा कि शासन की योजना का अधिक से अधिक लाभ लें।

श्रद्धालु  बलराम पांडे ने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव से द्वारा निकाली गई  राम लाल दर्शन योजना बहुत ही अच्छी योजना है। जिसके माध्यम से हम सुविधाओं के साथ निशुल्क अयोध्या जाकर भगवान  राम लाल के दर्शन कर पा रहे हैं। यह हमारे लिए बहुत ही बड़ी सौभाग्य की बात है।  राकेश तिवारी ने उत्साह के साथ मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को धन्यवाद देते हुए कहा कि रामलला दर्शन योजना बहुत ही अच्छी योजना है। जिसके माध्यम माध्यम से हम निशुल्क अयोध्या जाकर भगवान  रामलाल के दर्शन करने जा पा रहे हैं। उन्होंने राम लला के दर्शन के लिए भेजने के लिए राज्य सरकार को बहुत-बहुत धन्यवाद देते हुए कहा कि भगवान मुख्यमंत्री को हमेशा सुखी रखे। तीर्थयात्रियों ने  रामलला दर्शन योजना की प्रशंसा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री साय के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ शासन की बहुत अच्छी योजना है। आज इस अवसर पर खोखरा चौक जांजगीर जय  राम के नारो से गुंजायमान हो गया। इस दौरान पार्षद  रितेश यादव, सहायक कलेक्टर दुर्गा प्रसाद अधिकारी, अपर कलेक्टर  एस पी वैद्य, जिला पंचायत  गोकुल कुमार रावटे,  पलाश चंदेल सहित विभिन्न जनप्रतिनिधि, संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

एस्कार्ट ऑफिसर के साथ 187 राम भक्तों की टोली हुई रवाना
जिले के 187 राम भक्तों की टोली एवं एस्कार्ट ऑफिसर को लेकर रवाना हुई। जिनमें जनपद पंचायत नवागढ़ से 27, जनपद पंचायत बम्हनीडीह से 27, जनपद पंचायत पामगढ़ से 27, जनपद पंचायत अकलतरा से 28, बलौदा जनपद पंचायत से 28 एवं सभी नगरीय निकाय से 45 यात्री और 05 एस्कार्ट ऑफिसर शामिल हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *