सोनाक्षी सिन्‍हा नहीं बदलेंगी अपना धर्म, ससुर इकबाल रतनसी ने मीडिया के समक्ष जारी किया बयान

0

मुम्बई ।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून रविवार को एक्टर के घर पर रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे, जिसमें दोनों परिवार के लोग मौजूद रहेंगे। मीडिया में धर्म परिवर्तन को लेकर अलग अलग दावा किया जा रहा था । किसी रिपोर्ट में कहा गया कि सोनाक्षी इस्लाम कुबूल करने के बाद निकाह करेंगी तो किसी रिपोर्ट में कहा गया कि शादी के बाद धर्म परिवर्तन करेंगी, पर ऐसा नहीं है।सोनाक्षी के होने वाले ससुर यानी जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी ने मीडिया के समक्ष इसका खंडन किया है। साथ ही बताया है कि शादी किस तरह की होगी और क्यों सोनाक्षी इस्लाम नहीं कबूलेंगी।

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी की खबरें पिछले काफी समय से आ रही थीं, पर परिवार की तरफ से कुछ भी पुष्ट तौर पर नहीं कहा गया। लेकिन इस शादी को लेकर परिवार के बीच मनमुटाव की खबरें जरूर आईं। हालांकि, शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू में क्लियर कर दिया कि परिवार में थोड़ा तनाव था, जो अब ठीक है और सभी लोग शादी में शामिल होंगे।

सोनाक्षी के ससुर बोले- होगी सिविल मैरिज

वहीं, जहीर इकबाल के पिता ने बेटे की सोनाक्षी सिन्हा संग शादी को लेकर कहा, ‘इसमें न तो हिंदू और ना ही मुस्लिम रीति-रिवाज होंगे। यह एक सिविल मैरिज होगी।’

ना शादी से पहले और ना शादी के बाद धर्म बदलेंगी सोनाक्षी, ससुर ने कही यह बात

शादी के बाद सोनाक्षी के इस्लाम कबूल करने और धर्म परिवर्तन की खबरों पर जहीर इकबाल के पिता ने कहा, ‘वह धर्म परिवर्तन नहीं कर रही है और यह निश्चित है। उनका मिलन दिलों का मिलन है और इसमें धर्म की कोई भूमिका नहीं है। मैं इंसानियत में विश्वास करता हूं। भगवान को हिंदू भगवान और मुसलमान अल्लाह कहते हैं। लेकिन आखिरकार, हम सभी इंसान हैं। मेरा आशीर्वाद जहीर और सोनाक्षी के साथ है।

सोनाक्षी का घर सजा, पहुंचे रिश्तेदार, शादी के बाद रिसेप्शन

सोनाक्षी के घर ‘रामायण’को भी रोशनी से जगमग कर दिया गया है और रिश्तेदार भी पहुंचने शुरू हो गए। शत्रुघ्न सिन्हा के भाई भी भतीजी की शादी में शामिल होने अमेरिका से आ रहे हैं। शादी में रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह के अलावा एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों और सलमान खान भी शामिल होंगे। रजिस्टर्ड मैरिज के बाद शाम 23 जून को शाम को शिल्पा शेट्टी के बास्टियन रेस्टोरेंट में वेडिंग रिसेप्शन होगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *