फैशनोत्सव-2024 में प्रतिभा और रचनात्मकता का शानदार प्रदर्शन 

0

रायपुर। मैट्स स्कूल ऑफ फैशन डिजाइनिंग एंड टेक्नोलॉजी द्वारा आयोजित  वार्षिक फैशन शो, फैशनोत्सव-2024 में विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का रचनात्मक प्रदर्शन किया। मैट्स यूनिवर्सिटी के प्रतिष्ठित कार्यक्रमों में से एक इस फैशनोत्सव का आयोजन चोकर ढाणी में प्रतिष्ठित गणमान्य नागरिकों  गरिमामयी उपस्थिति में किया  गया।
इस समारोह के  मुख्य अतिथि हेमचंद यादव विश्वविद्यालय की कुलपति डॉ. अरुणा पल्टा थीं। जिन्होंने इस आयोजन की प्रशंसा की और इस क्षेत्र में कैरियर निर्माण के लिए विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया। अतिथियों ने मैट्स यूनिवर्सिटी के प्रयासों की सराहना की और फैशन डिजाइनिंग में करियर की व्यापक संभावनाओं पर प्रकाश डालते हुए छात्रों को प्रेरित किया। इसके पूर्व इस कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती  की प्रतिमा पर  माल्यार्पण और दीप प्रज्जवलन के साथ किया गया। इस अवसर  पर  मुख्य अतिथि कुलपति डॉ. अरुणा पल्टा ,सहित मैट्स विश्वविद्यालय के कुलाधिपति गजराज पगारिया, महानिदेशक  प्रियेश पगारिया, कुलपति प्रो. केपी यादव, उपकुलपति डॉ. दीपिका ढांड, कुलसचिव गोकुलानंदा पंडा, विभागाध्यक्ष श्रीमती परविंदर कौर सहित विभिन्न विभागों के  विभागाध्यक्ष, प्राध्यापकगण और विद्यार्थीगण उपस्थित थे।
इस समारोह में मैट्स यूनिवर्सिटी के छात्रों द्वारा डिज़ाइन किए गए वस्त्र प्रदर्शित किये गये।  इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य छात्रों की रचनात्मकता को बढ़ावा देना और उन्हें अपने आकर्षक डिजाइनों को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान करना था। कार्यक्रम के समापन अवसर  पर मैट्स यूनिवर्सिटी के कुलसचिव  गोकुलानंदा पंडा  ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *