फिर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को दी बेवफाई की खौफनाक सजा, सरेआम स्पैनर से पीट-पीटकर ले ली जान

0

मुम्बई।

वसई में एक दुखद घटना में, मंगलवार की सुबह एक युवती की उसके प्रेमी ने स्पैनर से पीट पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह हमला बीच सड़क पर हुआ, जहाँ 29 वर्षीय हमलावर ने पीड़िता के सिर और छाती पर बार-बार वार किया।

प्रेमिका की बेवफाई से आहत था आरोपी

हमले के पीछे कथित तौर पर दो साल के रिश्ते के बाद हाल ही में ब्रेकअप हुआ था। आरोपी को संदेह था कि उसकी प्रेमिका का किसी और से अफेयर शुरू हो गया है, जिसके चलते उसने उसके साथ ब्रेकअप किया। इस भयावह घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें आरोपी स्पैनर पकड़े हुए चिल्लाता हुआ दिखाई दे रहा है, “क्यों किया, ऐसा मेरे साथ क्यों किया,” फिर उस पर हमला करने और हथियार फेंकने से पहले का रिकॉर्ड है।

युवती की मौत होने तक स्पैनर से वार करता रहा आरोपी 

एक सीसीटीवी फुटेज में घटना का पूरा वीडियो कैद हुआ है, जिसमें शख्स सड़क पर चल रही महिला पर स्पैनर से ताबड़तोड़ हमला करता है। हमले में लड़की गिर जाती है। जबकि एक शख्स को हस्तक्षेप करते हुए दिखाया गया है। लेकिन मारने वाला व्यक्ति रुका नहीं। वह लगातार वार करता रहा। लड़की अपनी जिंदगी की भीख मांगती रही लेकिन आरोपी के सिर पर खून सवार था. वो तब तक मारता रहा जब तक लड़की की मौत नहीं हो जाती है. कई लोग वीडियो बनाते हुए देखे गए, जबकि अन्य लोग घटनास्थल से दूर जाते हुए दिखाई दिए क्योंकि हमलावर बेसुध महिला पर बार-बार हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है। दुर्भाग्यवश, वहां से गुजरते समय मोटर चालकों ने भी खून से लथपथ पड़े पीड़िता की मदद करने का कोई प्रयास नहीं किया।इस भयावह घटना को एक राहगीर ने कैद कर लिया, जिसे महत्वपूर्ण साक्ष्य के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। मृतका की पहचान 20 वर्षीय लड़की आरती के रूप में हुई है। वहीं स्थानीय पुलिस ने रोहित यादव नामक आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *