मेरी जीत जनता की जीत लेकिन कोरबा विधान सभा से मिली निराशा- ज्योत्स्ना महंत

0

छत्तीसगढ़
कोरबा सामान्य कोरबा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत ने एक बार फिर जीत दर्ज की है। उन्होंने अपनी जीत पर खुशी तो जताई लेकिन इस बात पर चिंता व्यक्त की है कि आखिर कोरबा विधानसभा क्षेत्र से बड़ा नुकसान कैसे हुआ। साथ ही अपनी जीत को जनता की जीत बताते हुए मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है ।

दूसरे संसदीय चुनाव में भी मिली बड़ी सफलता

चुनाव परिणाम की घोषणा होने से कुछ देर पहले मतगणना स्थल के पास बने मीडिया सेंटर में ज्योत्सना ने पत्रकारों से बातचीत की। अपने जीवन का दूसरा संसदीय चुनाव लड़ने और जीत हासिल करने से काफी खुश नजर आ रही ज्योत्सना महंत ने अपनी जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं और अपने परिवार को दिया।

नवनिर्वाचित सांसद ने बताया कि पिछले कार्यकाल में उन्होंने कोरबा को मेडिकल कॉलेज दिलवाया। आगे भी पूरी तरह सक्रिय रहेगी और कोरबा क्षेत्र के विकास के लिए काम करेंगी। ज्योत्सना ने बताया कि उन्हें अपनी जीत पर पूरा भरोसा था। संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सात विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने काफी बढ़त प्राप्त की। कोरबा शहरी विधानसभा क्षेत्र में पिछले बार के मुकाबले इस बार का नुकसान बहुत ज्यादा रहा। यह अपने आप में विचारणीय है। इसके कारणों के बारे में हम जरूर विचार करेंगे। मीडिया से बातचीत के दौरान नवनिर्वाचित सांसद के साथ कांग्रेस के अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे जो काफी उत्साहित नजर आए ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *