कलयुगी बेटे ने दराती से ताबड़तोड़ वार कर की पिता की हत्या, बस इतनी बात पर ले ली जान

0

नईदिल्ली  ।

नंद नगरी थाना क्षेत्र के सुंदर नगरी में सोमवार सुबह एक युवक ने दराती से ताबड़तोड़ वार कर पिता की हत्या कर दी। वह छोटी-छोटी बातों को लेकर पिता के डांटने से नाराज था। पुलिस ने आरोपित गिरफ्तार कर लिया है। ओम प्रकाश मूलरूप से अलीगढ़ के अतरौली के रहने वाले थे। वह पिछले कई वर्षों से अपने परिवार के साथ सुंदर नगरी में रह रहे थे। परिवार में दो बेटे किशन पाल और वेद प्रकाश हैं। गत दिसंबर में उनकी पत्नी की मौत हो गई थी। वेद प्रकाश अविवाहित है और कोई नौकरी नहीं करता था। जबकि उसके बड़े भाई के परिवार में पत्नी, एक बेटा व बेटी है।

परिवार ने बताया सोमवार सुबह सात बजे वेद प्रकाश की किसी बात पर अपने पिता से कहासुनी हुई थी। परिवार के बाकी सदस्य सो रहे थे। वेद प्रकाश ने रसोई से दराती उठाई और पहले अपने पिता के सीने पर वार किया। उसके बाद शरीर के बाकी हिस्सों पर वार करता चला गया। शोर होने पर परिवार के सदस्यों की आंख खुली तो ओम प्रकाश फर्श पर खून से लथपथ हालत में पड़े हुए थे। बड़ा बेटा किशन पाल गंभीर हालत में पिता को जीटीबी लेकर गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से वारदात की सूचना पुलिस को मिली।

पुलिस ने आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने लाकडाउन में किया था खुदकुशी का प्रयास ओम प्रकाश की बेटी अनीता का कहना है कि उनका भाई वेद प्रकाश दिमागी रूप से कमजोर है। पिछले आठ वर्षों से उसका इलाज इहबास में चल रहा है। वर्ष 2020 में लाकडाउन में उनके भाई ने घर में बेल्ट के जरिये खुदकुशी करने की कोशिश की थी। बेल्ट टूट गई थी, जिस वजह से वह फर्श पर गिर गया। गले व पैर में चोट लगी थी। उनके पिता ओम प्रकाश को सांस की बीमारी थी। बुजुर्ग होने की वजह से ठीक तरह से चल भी नहीं पाते थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *