रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने खास अंदाज में सोनाक्षी को किया बर्थडे विश, लोग बोले- ‘हैप्पी बर्थडे भाभी’

0

मुंबई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) हाल ही में संजय लीला भंसाली की सीरिज ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) में नजर आई थीं। इस वेब शो में सोनाक्षी ने फरीदन का किरदार निभाया था। इस सीरिज में लोगों ने सोनाक्षी सिन्हा की एक्टिंग के साथ-साथ उनके डांस की भी जमकर तारीफ की। आज शुत्रघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी सोनाक्षी सिन्हा को बर्थडे की बधाइयां दे रहे हैं। लेकिन रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा संग कुछ क्यूट फोटोज शेयर कर, एक्ट्रेस के दिन को खास बना दिया है।

जहीर इकबाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में जहीर और सोनाक्षी(Sonakshi Sinha) पार्टी में जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे फोटो में सोनाक्षी और जहीर रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं। तीसरी फोटो में सोनाक्षी और जहीर फनी पोज देते नजर आ रहे हैं। इन तीनों ही तस्वीरों में जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा काफी क्यूट लग रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे सोनज।” इन फोटोज में जहीर इकबाल सोनाक्षी सिन्हा पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के इस पोस्ट पर सोनाक्षी सिन्हा ने रिएक्ट करते हुए कई इमोजी बनाए हैं। लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के इन फोटोज पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे भाभी।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “बेस्ट कपल।” बता दें कि जहीर और सोनाक्षी काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल नहीं किया है। लेकिन जहीर और सोनाक्षी दोनों ही रोमांटिक फोटोज शेयर कर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ जाते हैं। दोनों के फोटोज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *