सलमान खान से शादी करने पर अड़ी फीमेल फैन, पनवेल फार्म हाउस पर हुआ जमकर हंगामा!

0

मुंबई।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। हाल ही में सलमान खान पर हमला करने की फिराक में चार शूटर्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहीं, सलमान खान इटली में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के सेकेंड प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होकर इंडिया लौटे और एक दिल्ली की महिला के चलते सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, सलमान खान के मुंबई में पनवेल फार्म हाउस के बाहर दिल्ली की एक लड़की घूम रही थी और उनसे शादी करने की मांग कर रही थी। लड़की को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और काउंसलिंग के लिए एक एनजीओ में भेज दिया है। आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

सलमान खान से शादी करना चाहती है फैन गर्ल

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली की एक 24 वर्षीय लड़की खुद को सलमान खान का बहुत बड़ा फैन बताया और उनसे मिलने के लिए पनवेल फार्म हाउस के बाहर पहुंच गई। सलमान खान उस समय अपने फार्म हाउस पर नहीं था। हालांकि, ग्रामीणों ने तुरंत ही नजदीकी पुलिस स्टेशन में सूचना दी और उस लड़की की हरकतों को वीडियो में रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद पनवेल तालुका पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया है और काउंसलिंग के लिए एक एनजीओ को सौंप दिया है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि लड़की ये कहते हुए सुना गया कि वह सलमान खान से शादी करना चाहती है।

सलमान खान पर हमले की हो रही थी प्लानिंग

गौरतलब है कि सलमान खान के मुंबई में घर पर 14 अप्रैल को बाइकसवार दो हमलावरों ने तीन राउंड फायरिंग की थी। इसके बाद मुंबई पुलिस ने अलग-अलग राज्यों से छह लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं, मुंबई पुलिस ने 1 जून को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है जो सलमान खान पर हमला करने की प्लानिंग कर रहे थे। इन लोगों ने सलमान खान के फार्म हाउस और कई शूटिंग लोकेशन की रेकी की थी। इन चारों को सलमान खान पर एके-47 सहित कई अन्य हथियारों से फायरिंग करने का आदेश दिया गया था। सलमान खान पर हमला करने के लिए पाकिस्तानी हथियार सप्लायर से हथियार मंगवाने की प्लानिंग हो रही थी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *