नरेंद्र मोदी के ध्यान में भगवान नहीं, सिर्फ़ मतदान है – दीपक बैज

0

रायपुर ।
निवृतमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदान को प्रभावित करने की अपनी आख़री कोशिश के तौर पर मीडिया और प्रचार प्रसार के तमाम संसाधन लेकर ध्यान लगाने की नौटंकी की योजना बनाई है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि 6 चरणों के मतदान के बाद सत्ता से बेदख़ल हो रहे नरेंद्र मोदी जनता की आँखों में धूल झोंकने की जितनी कोशिश कर रहे हैं, उनकी हर कोशिश उन्हें जनता की नज़रों से उतना ही गिराती जा रही है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि मोदी जी ध्यान ही करना है, तो इन मुद्दों का ध्यान कीजिए-

ऽ मध्यप्रदेश में 
 BJP  नेताओं ने दलित बेटी का यौन शोषण कर उसकी और उसके परिवार की सिलसिलेवार हत्या कर दी, आपको इसका ध्यान कब आयेगा?
ऽ उत्तर प्रदेश में आपके मंत्री के बेटे ने 9 किसानों को थार से कुचलकर मार दिया, आपको इसका ध्यान कब आयेगा?
ऽ दिल्ली बॉर्डर पर 700 से अधिक किसान आंदोलन करते करते मर गए, आपको इसका ध्यान आया कभी ?
ऽ दिल्ली में खिलाड़ी बेटियाँ न्याय की गुहार लगाकर प्रदर्शन करती रहीं, आप 
 BJP  के बलात्कारी सांसद को बचाते रहे, कुछ ध्यान है ?
ऽ मध्यप्रदेश के सीधी जिले में 
 BJP  नेता ने आदिवासी युवक के मुँह पर पेशाब की, शायद आपके ध्यान में यह मुद्दा आया ही न हो।
ऽ भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर के कृत्यों से पूरा देश शर्मिंदा हुआ, आप जब ध्यान लगाओगे तो सबसे पहले वही पीड़िता की आत्मा आपसे सवाल करती नज़र आयेगी।
ऽ हर प्रदेश में भर्ती और पेपर लीक घोटाले हुये, आपके ध्यान में इससे निपटने की कोई योजना कभी नहीं आई ? क्यों ?
ऽ कोविड से 50 लाख से अधिक मौतें हुई, आपने आँकड़े छिपाकर ध्यान भटकाने का काम किया, लोग मरते रहे और आप ताली और थाली बजवाकर ध्यान भटकाते रहे।
ऽ बेरोज़गारी ने 40 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया, लेकिन आपने कभी इस ओर ध्यान नहीं दिया। आप हिन्दू मुसलमान की राजनीति करते रहे, देश के लोग बेरोज़गार मरते रहे।
ऽ महंगाई से हाहाकार मचा हुआ है, आप इस पर ध्यान देने की बजाय ध्यान करने की नौटंकी कर रहे हैं। कभी ग़रीबों का घर कैसे चलता है, इस पर ध्यान क्यों नहीं दिया ?
ऽ देश का व्यापारी जीएसटी के खेल में उलझ कर रह गया, आप अपने दो मित्रों पर ध्यान देते रहे। जनता बिलखती रही, आप मित्रों को हंसाते रहे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि नरेन्द्र मोदी असली मुद्दों पर ध्यान देते और जनता का ध्यान रखते, तो आज ये ध्यान करने की नौटंकी नहीं करनी पड़ती। आप जनता का ध्यान भटकाना चाहते हैं, लेकिन जनता को आपके 10 वर्षों के सारे झूठे वादे ध्यान आ जाते हैं। मोदी जी, एक बात हमेशा ध्यान रखना ! आप किसी को कुछ समय के लिए बेवक़ूफ बना सकते हैं, हर किसी को हमेशा के लिये नहीं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *