शाहरुख खान ने गलती से बता डाला नई फिल्म का नाम, इंटरनेट पर बढ़ गई हलचल

0

मुंबई।

साल 2023 में शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया था। शाहरुख खान की 3 फिल्में रिलीज हुई थी। इस लिस्ट में पठान, जवान और डंकी के नाम शामिल है। इन तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया था कि सभी लोग दंग रह गए थे। अब काफी समय से शाहरुख खान बड़े पर्दे पर दूर चल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किंग खान जल्द ही धमाल मचाने वाले हैं। इस बीच शाहरुख खान की नई फिल्म का नाम सामने आ गया है। बता दें कि उन्होंने गलती से अपनी अपकमिंग फिल्म का नाम लीक कर दिया है।

सामने आया शाहरुख खान की नई फिल्म का नाम

  शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए इस क्लिप में शाहरुख खान कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रतिष्ठित पियरे एंजिनीक्स एक्सेल लेंस पुरस्कार हासिल करने पर सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवन को बधाई देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान लोगों की नजर एक स्क्रिप्ट पर गई, जिसके टाइटल में लिखा था ‘किंग।’ इस क्लिप को देखने के बाद लोग अब ये कह रहे हैं कि शाहरुख खान किंग नाम की मूवी में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना खान भी इस मूवी में दिखाई देंगी।

अस्पताल में भर्ती हो गए थे शाहरुख खान

बताते चलें कि शाहरुख खान को लेकर हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि वो अस्पताल में भर्ती हो गए थे। दरअसल, वो कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखने गए थे। इसके बाद वो लू का शिकार हो गए। बाद में उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। हालांकि अब शाहरुख खान की तबीयत ठीक हो गई है। मालूम हो कि शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 को अपने नाम कर लिया है। कोलकाता ने फाइनल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *