चिल्ड्रन इस्लामिक ऑर्गेनाइजेशन ने आयोजित किया समर कैंप, टॉपर बच्चें भी हुए सम्मानित

0

रायपुर  । चिल्ड्रन इस्लामिक ऑर्गेनाइजेशन CiO द्वारा बैरन बाज़ार स्थित अल फलाह टावर में चल रहे 8 दिवसीय समर कैंप का समापन समारोह वृंदावन हॉल सिविल लाइन में हुआ ।  इस समापन समारोह में बच्चों के साथ उनके माता-पिता भी शामिल हुए । कार्यक्रम की अध्यक्षता जमात ए इस्लामी हिंद के प्रदेश अध्यक्ष जनाब शाफिक अहमद साहब ने की।  उन्होंने बच्चों को मुबारकबाद दी और बच्चों को समर कैंप कामयाब होने की मुबारकबाद दी और साथ ही लाइफ में आगे क्या करना है इसके लिए अहम टिप्स दीए । इस समापन समारोह में बच्चों ने विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम प्रस्तुत किए जिसमें तिलावत ए कुरान, हदीस , नात, CiO का तराना, ड्रामा और भी बहुत से एक्टिविटीज जो बच्चों ने समर कैंप में सीखा था वह यहां प्रस्तुत किया।


इस कार्यक्रम में कक्षा दसवीं और बारहवीं में टॉपर्स रहे बच्चो को मोमेंटो देकर उनका हौसला अफजाई किया गया । कक्षा दसवीं में सैयद नमरा जिन्होंने 91.4% लए और कक्षा 12वीं में महक परवीन ने भी 91.2% लाए।
समर कैंप में शामिल होने वाले सभी बच्चों को सर्टिफिकेट और गिफ्ट दिया गया। अंत में जमात ए इस्लामी ए इस्लामी हिन्द शहर अध्यक्ष उबैद खान ने सभी का आभार व्यक्त किया। समर कैंप के ऑर्गेनाइजर मोहतरमा फाकरा तबस्सुम साहिबा और जवेरिया साहिबा ने बच्चों की हौसला अफजाई किया और उन्हें इस कैंप में शामिल होने के लिए मुबारकबाद दी।
इस कार्यक्रम को सफल बनाने में जाअमत के वॉलिंटियर्स अज़हर , तूफैल कुरैशी, हैदर, शयान, अर्मुगान, वाएजा नामरा, सादिया यार खान, असलम, सरदार साहब ने अहम भूमिका निभाई । कार्यक्रम का मंच संचालन जनाब सोहैब अख्तर साहब ने किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *