जाह्नवी-राजकुमार के गाना ‘देखा तूने’ को बार-बार सुनने के लिए मजबूर हुए फैंस, बोले- ‘अमेजिंग’

0

मुंबई।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली हैं। जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म मिस्टर एंड मिसेस माही रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। ये फिल्म सिनेमाघरों में इसी 31 मई को रिलीज होने वाली है, जिसमें लोगों को एक शानदार लव स्टोरी देखने के लिए मिलेगी, जिसकी शुरुआत अरेंज मैरिज से होगी। इस फिल्म का पहला गाना काफी ज्यादा स्पेशल है, जो अब रिलीज हो गया है। इस गाने का नाम ‘देखा तेनू’ है, जो सबसे पहले फिल्म कभी खुशी कभी गम में सुनने के लिए मिला था।

मिस्टर एंड मिसेस माही का पहला गाना हुआ आउट

दरअसल, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव की फिल्म मिस्टर एंड मिसेस माही (Mr & Mrs Mahi) का पहला गाना ‘देखा तेनू’ सोनी म्यूजिक इंडिया पर रिलीज किया गया है, जिसे फैंस बार-बार सुनने के लिए मजबूर हो गए हैं। इस गाने की शुरुआत ही ‘देखा तेनू’ से होती है और इस लाइन को पुराने गाने जैसा ही रखा गया है, जिसे सिंगर बी प्रांक ने आवाज दी है। मल्टी स्टारर फिल्म कभी खुशी कभी गम में ‘देखा तेनू’ गाना सबसे पहले सुनने के लिए मिला था, जिसमें काजोल, शाहरुख और रानी मुखर्जी का लव ट्राइ एंगल देखने के लिए मिला था। वहीं, अब सालों बाद इस गाने को रीक्रिएट किया गया है, जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। लोग उम्मीद लगा रहे थे कि करण जौहर की फिल्म में इस शानदार गाने को रीक्रिएट करके बर्बाद कर दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लोग इस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आइए आपको ट्विटर पर लोगों के शानदार रिएक्शन दिखाते हैं।

कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था पहला ट्रेलर

बता दें कि मिस्टर एंड मिसेस माही का पहला ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की दमदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी, जिसके बाद अब फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है और ये जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों रूही में नजर आए थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *