बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ ने ‘हीरामंडी’ के गाने पर दिखाईं अदाएं

0

मुंबई।

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडीः द डायमंड बाजार’ बीती 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई है। इस वेब सीरीज को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ लगातार चर्चा में बनी हुई है। संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज की कास्ट से लेकर उनके गेटअप को लेकर हर तरफ बातें हो रही हैं। इसी बीच ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ यानी हर्षाली मल्होत्रा ने वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ के एक गाने पर परफॉर्म करते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हर्षाली मल्होत्रा का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और इस पर कमेंट की बाढ़ आ गई।

हर्षाली मल्होत्रा का वीडियो हुआ वायरल

हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हर्षाली मल्होत्रा वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ के गाने ‘एक बार देख लीजिए’ पर खूबसूरत अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि वेब सीरीज में ये गाना शर्मिन सहगल के किरदार आलमजेब पर फिल्माया गया है। हर्षाली मल्होत्रा ने वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ के गाने ‘एक बार देख लीजिए’ पर बिल्कुल उसी तरह तैयार होकर एक-एक स्टेप किया है। हर्षाली मल्होत्रा ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना था और इसके साथ ज्वेलरी भी पहन रखी थी।

हर्षाली मल्होत्रा के वीडियो पर आए ये कमेंट

हर्षाली मल्होत्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही हर्षाली मल्होत्रा के वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘मुन्नी तुम तो बहुत बड़ी हो गई हो।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘आलमजेब का रोल इसे मिलना चाहिए था।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘ये आलमजेब का रोल डिजर्ब करती थी।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘माशाल्लाह।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘संजय लीला भंसाली को इसे कास्ट करना चाहिए था।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘आने वाले समय की बहुत बड़ी एक्ट्रेस।’


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *