नक्सलियों की कायराना करतूत, दो ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट, बताई जा रही यह वजह

0

बीजापुर।

छत्‍तीसगढ़ में नक्सलियों ने फिर कायराना करतूत को अंजाम दिया है, यहां के नक्‍सल प्रभावित बीजापुर (Bijapur) जिले में नक्‍सलियों ने दो ग्रामीणों की हत्‍या कर दी है। दोनों मृतक सगे भाई बताए जा रहे हैं। वहीं इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है।

दरअसल, यह घटना बीजापुर जिले के तर्रेम थाना क्षेत्र के छुटवाई की है। यहां नक्सलियों ने दो ग्रामीण की हत्या कर दी है। यह घटना छुटवाई सीआरपीएफ कैंप से लगभग 500 मीटर दूरी पर हुई है। जानकारी के अनुसार बुधवार रात को हुई हत्या पर नक्सलियों की धमकी के वजह से परिजनों ने अभी तक थाना में रिपोर्ट दर्ज नहींं कराई है।

हत्या की बताई जा रही यह वजह 

खबरों के अनुसार सीआरपीएफ कैंप को जमीन देने तथा एवज में रकम लेने की वजह से दोनों ग्रामीणों की हत्‍या हुई है। दोनों ग्रामीण छुटवाई के रहने वाले हैं। मारे गए दोनों ग्रामीण सगे भाई हैं, उनके नाम जोगा माडवी (40) तथा जोगा हुंगा (45) बताया गया है।

थाना में रिपोर्ट लिखाने के प्रयास कैंप के जवानों द्वारा किया गया, लेकिन परिजनों व ग्रामीणों ने नक्सली दहशत से इनकार कर रहे हैं। छुटवाई सुरक्षा कैंप के समीप ही गुंडम में कैंप लगाया गया है। नक्सलियों द्वारा कैंप के समीप घटना को अंजाम देने से ग्रामीणों में दहशत बना हुआ है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *