पीएम मोदी की प्रशंसा में गीत गाने वाले यूट्यूबर की जमकर पिटाई, ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के भी लगवाए नारे

0

मैसूर ।

मैंसूर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में गाना गाने पर एक यू-ट्यूबर के साथ मारपीट की गई । इसके साथ ही उसके साथ अपमानजनक कृत्य भी किया गया. घटना एक सरकारी गेस्ट हाउस के पास की है। यहां मोदी की प्रशंसा में एक गीत लिखने के लिए मेल्लाहल्ली गांव के रहने वाले रोहित कुमार नाम के एक युवक पर कुछ लोगों ने बेरहमी से हमला कर दिया।रोहित ने गेस्ट हाउस के पास एक साथी युवा के साथ अपना गीत शेयर किया था. मगर, उस समूह में शामिल कुछ लोगों को इस गाने पर आपत्ति थी. इसके बाद युवकों ने रोहित पर हमला कर दिया. साथ ही अपमानजनक कृत्य भी किया गया । इतना ही नहीं, युवकों ने जबरन रोहित से ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने को कहा. इस घटना के बाद नजरबाद पुलिस ने हस्तक्षेप किया और रोहित को बचाया. फिर बुरी तरह से घायल हो चुके पीड़ित रोहित को इलाज के लिए पुलिस अपने साथ ले गई।

यू-ट्यूबर रोहित ने बताई पूरी घटना

यू-ट्यूबर रोहित ने बताया कि मैंने पिछले हफ्ते पीएम मोदी की तारीफ में एक गाना जारी किया था. मैं अपने चैनल का लिंक साझा कर रहा था और सभी को इसे सब्सक्राइब करने के लिए कह रहा था. उनमें से एक लड़का सरकारी गेस्ट हाउस के पास से निकला. मुझे नहीं पता था कि वह मुस्लिम है. मैंने उनसे गाना देखने के लिए कहा और इसे शेयर करने और मेरे चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए कहा।उन्होंने इसे देखा और कहा कि यह अच्छा है. उन्होंने कहा कि वह मुझे अपने दोस्तों से मिलवाने के लिए अंदर ले जाएंगा, ताकि इसे साझा किया जा सके. जैसे ही मैं कमरे में दाखिल हुआ, एक लड़के ने मेरा मुंह बंद कर दिया और पीछे से हाथ पकड़ लिए. उन्होंने पीएम मोदी पर ये गाना बनाने के लिए मुझे गालियां देनी शुरू कर दीं। फिर मुझसे पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने को कहा. उन्होंने मेरे हाथ से भगवान राम की फोटो छीनकर उसके साथ अभद्रता की. मेरे सिर पर बीयर डाल दी. सिगरेट से मेरे हाथ जलाए और मुझे पीटा।

युवक के दावों की कर रहे हैं पुष्टि- पुलिस आयुक्त

इस मामले में मैसूरु पुलिस आयुक्त रमेश ने कहा कि युवक ने अभी सिर्फ दावे किए हैं. हम इसकी पुष्टि कर रहे हैं. वह शिकायत दर्ज कराएंगे, तो उसके आधार पर विवरण जल्द ही साझा किया जाएगा. सरकारी गेस्ट हाउस में सीसीटीवी कैमरे हैं. हम उन सबका सत्यापन करेंगे और आगे की जांच करेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें