150000 की सैलरी वाली नौकरी की है तलाश, तो NIT में तुरंत करें आवेदन, निकली है बंपर पदों पर भर्तियां

0

कोलकाता।

NIT Recruitment 2024: अगर आपका राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (NIT) से पढ़ाई करने का सपना पूरा नहीं हो सका है, तो अब यहां काम करके अपने सपने को पूरा कर सकते हैं. इसके लिए एनआईटी दुर्गापुर ने असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर के पदों पर भर्तियां निकाली है. जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट nitdgp.ac.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.एनआईटी के इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 43 पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आप भी इन पदों पर काम करना चाहते हैं, तो 30 अप्रैल तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करने से पहले दिए गए इन बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें.

एनआईटी में भरे जाएंगे ये पद
आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार एनआईटी दुर्गापुर असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर के पद के लिए उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है. इस भर्ती के जरिए 43 पदों पर भर्तियां की जाएगी.

एनआईटी में फॉर्म भरने के लिए जरूरी योग्यता
जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए. तभी वे आवेदन करने के योग्य माने जाएंगे.

एनआईटी में अप्लाई करने की आयु सीमा
जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयुसीमा आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार 60 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

चयन होने पर मिलेगी सैलरी
असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड- II- 70900 रुपये
असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड- I- 101500 रुपये
एसोसिएट प्रोफेसर- 139600 रुपये
प्रोफेसर- 159100 रुपये


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *