कवर्धा में गरजे CM मोहन, कहा- पूर्व कांग्रेस सरकार ने कोयला, गोबर, रेत, चावल और कांग्रेस को भी खा गए, मुख्यमंत्री साय बोले- जल्द ही 18 लाख आवास का काम सांय सांय करेंगे

0

कवर्धा।
लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और छत्तीसगढ़ के 11 सीटों में से सबसे ज्यादा सबकी नजरें राजनांदगांव लोकसभा सीट पर है। इसी कड़ी में आज कवर्धा में भाजपा ने बड़ी सभा का आयोजन कर आम जनता को भाजपा के पक्ष में मतदान करने का प्रयास किया। कार्यक्रम में भाजपा ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने चुनावी सभा को सम्बोधित किया।

देश के अंदर का दुश्मन बचने वाले नही है : CM मोहन

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कहां कहां बचेंगे विरोधी। यहां विष्णु, वहाँ मोहन, उधर भजन। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय को लेकर कहा कि, क्या कवर्धा, क्या राजनांदगांव सब जगह सन्तोष ही संतोष। ये चुनाव किसका हो रहा है प्रधानमंत्री का, चयन किसका होना है मोदी जी का होगा। देश के अंदर का दुश्मन बचने वाले नही है। देश के गृह मंत्री छोड़ने वाले नही है।

छत्तीसगढ़ सरकार का सराहना करते हुए बोले, हमे लगा यार बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मियां शुभां अल्ला। ये होता है दिलदार छत्तीसगढ़ का सरकार। क्या राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ पूरी की पूरी पटरी से साफ है विरोधी। पूर्व सरकार ने क्या-क्या खाए कोयला, गोबर, रेत, चावल और कांग्रेस को भी खा गए। भगवा का अपमान हिंदुस्तान में हो जाये तो बर्दास्त नही होगा। कवर्धा में ही देख लो विजय शर्मा ने कैसे सबक सिखाया।

वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव ने संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस की बधाई दिया उसके बाद श्रधेय अटल बिहारी जी को सादर नमन कड़ते हुए कहा कि उस समय सिर्फ 2 सांसद थे तब कांग्रेस हंसी उड़ाते थे आज कांग्रेस उसी स्थान पर खड़ा है। राजनांदगांव के भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय को वोट देकर आशीर्वाद देना है और ये कांग्रेस को मजा चखाना है, मोहम्मद अकबर के कार्यकाल में हिन्दू सनातनी को यहां दौड़ा दौड़ाकर मारा गया। क्या इसीलिए मोहम्मद अकबर को चुने थे, आज समय है ऐसे लोगों को मजा चखाना है।

18 लाख आवास का काम सांय सांय करेंगे : साय

साय ने कहा कि, पिछले 5 सालों तक छत्तीसगढ़ को लूट दिया, नरवा गरवा घुरूवा बारी में भ्रष्टाचार किये, गोबर खा गए। आज ऐसे भ्रस्टाचार करने वाले जेल में है, उनको जेल का मच्छर चाब रहा है। 4 महीनों में ही हमने बड़े बड़े काम किये, बहुत जल्द 18 लाख आवास का काम सांय सांय करेंगे और अब कांग्रेसियों को बाय बाय करना है, चरणदास महंत जैसे शांत व्यक्ति का भी मुंडी सनक गया है, इसलिए उलूल जुलूल बयानबाजी कर रहे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *