‘एलएसडी 2’ को लेकर दिबाकर बनर्जी ने दी वॉर्निंग, जाह्नवी-शिखर के रिश्ते पर बोनी कपूर की मुहर

0

मुंबई

डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘एलएसडी 2’ 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दिबाकर बनर्जी का कहना है कि फिल्म ‘एलएसडी 2’ के फैमिली के साथ ना देखें। जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया के रिश्ते को लेकर बातें होती रहती हैं। अब बोनी कपूर ने कहा है कि वह शिखर पहाड़िया को अपनी जिंदगी के परमानेंट हिस्से के रूप में देखते हैं।

‘एलएसडी 2’ देखने से पहले दिबाकर बनर्जी की वॉर्निंग

डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘एलएसडी 2’ 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का टीजर 1 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। फिल्म ‘एलएसडी 2’ के टीजर के रिलीज से एक दिन पहले दिबाकर बनर्जी ने एक चेतावनी दी है। दिबाकर बनर्जी का कहना है कि फिल्म ‘एलएसडी 2’ के फैमिली के साथ ना देखें। इसके अलावा दिबाकर बनर्जी ने कई बातें बताई हैं।

जाह्नवी और शिखर के रिश्ते पर बोनी ने लगाई मुहर                                                                                                                                                                                                                                    

जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया अक्सर एक साथ नजर आते और दोनों के रिश्ते को लेकर बातें होती रहती हैं। अब जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर ने शिखर पड़ाडिया को लेकर लेकर बात की है। बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि वह शिखर पहाड़िया को अपनी जिंदगी के परमानेंट हिस्से के रूप में देखते हैं। इस तरह से लोगों का मानना है कि बोनी कपूर ने जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया के रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *