मलाइका अरोड़ा की मां से मिलने पहुंचे अर्जुन कपूर, फैंस बोले- ‘तो रिश्ता पक्का समझें’

0

मुंबई । 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर साथ में नजर आते थे। हालांकि, बीच में दोनों के ब्रेकअप की अफवाहों का बाजार गर्म रहा है। फिलहाल, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा 31 मार्च यानी ईस्टर के मौके पर साथ में नजर आए हैं। मलाइका अरोड़ा की मां के घर पर पहुंचे अर्जुन कपूर का वीडियो सामने आया था। इसके बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक साथ नजर आए हैं और दोनों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस कपल को साथ में देखकर फैंस शादी को लेकर कमेंट कर रहे हैं।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल

 इस कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। दरअसल, ईस्टर के मौके पर अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की मां के घर पहुंचे थे। मलाइका अरोड़ा की मां हर साल अपने घर पर ईस्टर सेलिब्रेट करती हैं। इस साल भी मलाइका अरोड़ा के घर पर ईस्टर सेलिब्रेशन के लिए तमाम सितारे पहुंचे थे। ईस्टर के मौके पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा साथ में नजर आए हैं। इस पर फैंस कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, ‘तो रिश्ता पक्का समझें।’ एक फैन ने लिखा है, ‘अर्जुन भाई अब शादी कर लो।’ एक फैन ने लिखा है, ‘दोनों अच्छे लग रहे हैं।’ एक फैन ने लिखा है, ‘कब तक इंतजार करवाओगे।’

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का इतना पुराना रिश्ता

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा करीब 6 साल से अधिक समय से डेट कर रहे हैं। इस कपल ने कभी अपने रिश्ते को नहीं छिपाया है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को डेट करने से पहले अरबाज खान से शादी की थी और उनके एक बेटा है। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक हो चुका है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *