राजस्थान में पिता-पुत्र पर चाकू से हमला बेटे की मौत लोगों ने भाजपा नेता पर लगाया हमले का आरोप

0

भीलवाड़ा/ 2 4 नवंबर 2023 राजस्थान में चुनाव से ठीक दो दिन पहले 17 साल के एक लड़के की हत्या के बाद से जिले में तनाव का माहौल हो गया है। भीलवाड़ा शहर में देर रात हुई इस हत्या के बाद अब स्थानीय लोग जुटना शुरू हो गए हैं और राजनेताओं के खिलाफ नारेबाजी भी की जा रही है।हालात देखते हुए पुलिस अलर्ट हो गई है और मोर्चा संभाल लिया है। आईपीएस स्तर के अधिकारी पीड़ित परिवार और संगठनों के पदाधिकारियों से बात कर हालात काबू करने की कोशिश में जुट गए हैं।

पुत्र को बचाने आये पिता पर भी चाकू से हमला

प्रताप नगर इलाके स्थित एक कॉलोनी में रहने वाले चंद्र प्रकाश के बेटे की हत्या कर दी गई। चंद्र प्रकाश का 17 साल का बेटा जयंत देर रात तक घर नहीं लौटा था। परिवार को लगा वह कुछ देर में लौट आएगा। काफी देर के बाद घर में सूचना पहुंची कि कुछ लोगों ने जयंत को घेर रखा है। उसके पिता तुरंत मौके पर पहुंचे और बेटे को बचाने की कोशिश की तो तीन हमलावरों ने पिता और पुत्र दोनों को चाकू से गोद डाला। हमलावरों ने उनपर बीस से ज्यादा बार चाकू से वार किया। देर रात चाकूबाजी के दौरान जयंत की मौत हो गई।

भाजपा नेता पर लगाया हमला कराने का आरोप

चंद्र प्रकाश को गंभीर हालत में भीलवाड़ा जिले से उदयपुर रेफर कर दिया गया है। चंद्र प्रकाश के घर भीड़ जमा हो रही है। स्थानीय लोग भी मौके पर आ गए हैं। एक स्थानीय निर्दलीय प्रत्याशी ने भाजपा के एक नेता पर ऐसे हमले कराने का आरोप लगाया है। चंद्र प्रकाश ने कहा कि जयंत की आरोपी प्रकाश, राहुल और संजय से पुरानी रंजिश थी। उन तीनों ने ही देर रात हमला किया है। गुरुवार को रेलवे स्टेशन चौराहे पर प्रदर्शन किया गया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें