भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा का कार्यकर्ताओं ने किया आत्मीय स्वागत

0

-मंडल स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल हुए मिश्रा,
-विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा की सुशासन वाली सरकार छत्तीसगढ़ में बनेगी,
रायपुर, 17 अक्टूबर 2023। भाजपा के रायपुर उत्तर विधानसभा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा का आज विधानसभा क्षेत्र के तेलीबांधा मंडल के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया गया। प्रत्याशी का स्वागत आतिशबाजी और ढोल-नगाड़े के साथ किया गया। तेलीबांधा मंडल के गुरुद्वारा मार्ग स्थित श्री संत बाबा नामदेव भवन में आयोजित मंडल स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक में प्रत्याशी सहित संगठन से जुड़े पदाधिकारियों का स्वागत किया गया। इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी का परचम लहराने का संकल्प लिया। बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा की सुशासन वाली सरकार छत्तीसगढ़ में बनेगी।
इस मौके पर सांसद सुनील सोनी ने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए भाजपा की सरकार एक बार फिर से छत्तीसगढ़ में बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को कमर कसकर तैयार रहना होगा। सुनील सोनी ने आगे कहा कि रायपुर उत्तर से जो प्रत्याशी से पार्टी ने मैदान में उतारा है वे काफी पढ़े-लिखे व पेशे से सीए हैं। उनकी पहचान राजधानी में सहज व सरल स्वभाव के सामाजिक व धार्मिक कार्यकर्ता के रुप में रही है। पुरंदर मिश्रा को जनता का आशीर्वाद मिलने से शहर का विकास हो सकेगा। राजधानी में भगवान श्री जगन्नाथ जी का भव्य मंदिर बनवाना उनकी आध्यात्मिक व सांस्कृतिक सदभाव का प्रतीक है। सांसद श्री सोनी ने कहा कि इस बार के चुनाव में रायपुर उत्तर के साथ साथ शहर की चारों विधानसभा सीटों में कमल खिलेगा।
इसी तरह आज जनसंपर्ककार्यक्रम के दौरान स्टेशन रोड स्थित गुरुद्वारा, गोरखा कॉलोनी, न्यू शांति नगर व मदर टेरेसा वार्ड में कार्यकर्ताओं व लोगों के साथ मुलाकात कर भाजपा को जिताने की अपील की।
बैठक में मुख्य रुप से संगठन के पदाधिकारियों में नलनेश ठोकने, लोकेश कावड़िया, उमेश घोरमोड़े प्रदेश प्रवक्ता भाजपा, सुनील कुकरेजा मंडल अध्यक्ष, प्रवीण साहू मंडल उपाध्याय किशोर महानंद महामंत्री, अकबर अली जिला उपाध्यक्ष, महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष ममता साहू, तुलसी यादव, चैतराम परमार, रोहित साहू पार्षद, सिमा संतोष साहू जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा व पार्षद, जीवन पटेल व दीपक भारद्वाज पोल्ले सहित भारी संख्या में कार्यकर्तागण शामिल हुए।
………………


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें