नहीं थम रहा शाहरुख खान का जलवा, सातवें दिन भी बंपर हुई ‘जवान’ की कमाई

0

मुंबई, 14 सितम्बर , 2023 /
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम है. फिल्म ने बुधवार यानी 13 सितंबर को डबल डिजिट में कमाई की. इसके साथ ही अब फिल्म की कमाई का आंकड़ा 360 करोड़ रुपये के पार हो गया है |
सैकनिल्क की अपडेट रिपोर्ट में फिल्म के शुरुआती अनुमान के बारे में बताया गया है. जवान ने अपने सातवें दिन (बुधवार, 13 सितंबर) भारत में 23 करोड़ रुपये कमाए. इसमें से 21.50 करोड़ रुपये सिर्फ हिंदी बेल्ट में इकट्ठा किए गए. इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन अब 368.38 करोड़ रुपये हो गया है.

जवान के अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:

दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पहला दिन : 75 करोड़ रुपये
दूसरा दिन : 53.23 करोड़ रुपये
तीसरा दिन : 77.83 करोड़ रुपये
चौथा दिन : 8 0.01 करोड़ रुपये
पांचवा दिन : 32.92 करोड़ रुपये
छठवां दिन : 26.50 करोड़ रुपये
सातवां दिन : 23 करोड़ रुपये
आपको बता दें कि जवान फिल्म को निर्देशक एटली ने निर्देशित किया है. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार नयनतारा, विजय सेतुपति जैसे दिग्गजों ने शानदार एक्टिंग की है. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण ने भी फिल्म में एक कैमियो भूमिका निभाई है. टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने भी शाहरुख खान की फिल्म में शानदार काम किया है.

इस फिल्म में पहली बार नयनतारा ने शाहरुख खान स्क्रीन पर रोमांस किया है. फिल्म के साथ ही साथ नयनतारा-शाहरुख की केमिस्ट्री को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. शाहरुख खान के प्रशंसकों द्वारा फिल्म की सराहना करने, सिनेमाघरों के अंदर नाचने और देश भर में फिल्म की सफलता का जश्न मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फैंस के साथ ही साथ सितारे भी जवान की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. अनुपम खेर, अक्षय कुमार, करण जौहर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और अमीषा पटेल समेत कई मशहूर हस्तियों ने शाहरुख खान को उनकी फिल्म की सफलता के लिए बधाई दे चुके हैं |


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें