कन्हैया के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने की आतिशबाजी ,बांटी मिठाईयां

0

रायपुर 06 अगस्त 2023/

रायपुर । अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल करने के उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए कांग्रेस जनों ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल और युवक कांग्रेस के विधानसभा उपाध्यक्ष मोहम्मद सिद्दीक के नेतृत्व में जयस्तंभ चौक में आतिशबाजी कर मिठाई बाटी ।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा कि राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करने के लिए जो षड्यंत्र रचा गया था उस षडयंत्र का पर्दाफाश हुआ है ,माननीय उच्चतम न्यायालय के निर्णय से पूरे देश में हर्ष की लहर है राहुल गांधी के नेतृत्व में देश में INDIA की सरकार बनेगी विपक्ष की आवाज को दबाने का केंद्र सरकार और भाजपा का प्रयास असफल हुआ है । मोहम्मद सिद्दीक ने कहा कि राहुल जी की सदस्यता की बहाली से यह स्पष्ट हुआ है कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा षड्यंत्र रचा गया था ,राहुल जी फिर से देश की संसद में देश की जनता की आवाज बनकर दहाड़ेंगे ।

जयस्तंभ चौक में आतिशबाजी मिठाई वितरण कार्यक्रम में मुख्य रूप से जागेश्वर राजपूत, नागेंद्र वोरा, मुकुंद कागदेलवार, राजेश यदु, शरद गुप्ता, महावीर देवांगन, राजेश पाठक, राजेश अग्रवाल, सुरेश बाफना, गोलू साहू ,सचिन गोलछा ,अनिल बजाज ,विनीता नशीने ,बबीता सेन, राजेश त्रिवेदी, सोमेश बघेल, जावेद दद्दा ,आनंद पंचाल ,नदीम खान, विजय बाफना, सोहेल शेख शेख आरिफ संजय चंद्राकर ,सत्यम चंद्राकर, सिकंदर, सागर वाकडे ,मोहम्मद शकील, आकाश रंगा ,मोहम्मद शफी ,करण राय ,पिंटू यादव, लोकेश राजपूत, अयान खान, भरत साहू, रवि यादव, सहित कांग्रेश जन उपस्थित थे ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें