आगामी 5 अगस्त को अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष  गोपाल शरण गर्ग रायपुर आ रहे है

0

रायपुर 10 जुलाई 2023/

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय मंत्री परमानंद जैन ने बताया कि सम्मेलन के प्रदेश इकाई द्वारा वृक्षारोपण का कार्यक्रम इस बारिश, सावन के मौसम में किया गया। कार्यक्रम सम्मेलन के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष ईश्वर प्रसाद अग्रवाल के आतिथ्य में अग्रसेन वेलफेयर हॉस्टल, आमानाका, रायपुर में किया गया। आंवला ,आम ,औषधि के वृक्ष, नीम, कटहल इत्यादि के वृछो को हॉस्टल के ग्राउंड में लगाया गया है ।जिसकी देखभाल की जिम्मेवारी हॉस्टल के प्रबंधन को दी गई ।कार्यक्रम में ईश्वर प्रसाद अग्रवाल ने कहा कि वृक्ष ही जीवन है वृक्षारोपण से आने वाली पीढ़ी के लिए वरदान साबित होगी और हमें ऑक्सीजन, जल , जीवन यापन के अन्य साधन ,दवाइयां इत्यादि प्राप्त होंगे ।यह कार्य व्यक्ति, समाज, शहर, राज्य ,राष्ट्र के लिए अति महत्वपूर्ण है ।हर व्यक्ति को एक वृक्ष अवश्य लगाना एवं उसकी देखभाल करनी चाहिए।

अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री गोपाल शरण गर्ग 5 अगस्त को रायपुर आ रहे हैं ।उनका स्वागत किया जाएगा ।उसी दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा रायपुर में जनसंपर्क किया जाएगा

6 अगस्त को बिलासपुर में कार्यकारिणी की बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष के मुख्य आतिथ्य में की जाएगी ।जिसमें सभी पदाधिकारी ,जिला इकाई के पदाधिकारी, युवा पदाधिकारी एवं महिला पदाधिकारी शामिल होंगे।

वृक्षारोपण के कार्यक्रम में ईश्वर प्रसाद अग्रवाल, हनुमान प्रसाद अग्रवाल, परमानंद जैन, किशन अग्रवाल, मुरली अग्रवाल , रमेश अग्रवाल, प्रेमचंद अग्रवाल, विजय अग्रवाल ,प्रमोद जैन राकेश अग्रवाल ,महेश अग्रवाल,दिलीप केडिया, संजय अग्रवाल ,सुरेश अग्रवाल ,राधेश्याम जैन, अशोक अग्रवाल ,कमर लाल अग्रवाल, हरीश केडिया, मनीष अग्रवाल इत्यादि उपस्थित थे ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें