खुद से पहले टीम क्रुणाल पांड्या ने अपना फिफ्टी छोड़ जो किया, उसकी तारीफ तो आप भी करेंगे

0

नई दिल्ली ,17 मई 2023 /
लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG vs MI) के कप्तान क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) मुंबई इंडियंस (Mumbai Indias) के खिलाफ मुकाबले में चौथे नंबर पर खेलने उतरे। निचले क्रम में बल्लेबाजी करने वाली क्रुणाल तीसरे ही ओवर में क्रीज पर आ गए। बल्लेबाजी के लिए मुश्किल पिच पर उनकी टीम ने लगातार दो गेंदों पर दो विकेट खो दिये थे। इसके बाद क्रुणाल ने पारी संभाली और हर गेंदबाज के खिलाफ आसानी से मैदान के चारों तरफ शॉट खेले।
49 रन पर हुए रिटायर
क्रुणाल पंड्या क्रीज पर सेट थे। 49 रन बनाकर खेल रहे थे और बड़ी पारी खेल सकते थे। लेकिन उन्होंने रिटायर्ड हर्ट होने का फैसला किया। 16वें ओवर के बाद क्रुणाल मैदान से बाहर चले गए। उन्हें भागने में थोड़ी परेशानी हो रही थी, लेकिन देखने में वह इतनी ज्यादा नहीं लग रही थी कि रिटायर होना पड़े। इसके बाद भी उन्होंने अपनी फिफ्टी की जगह टीम को आगे रखा और वापस लौटने का फैसला किया। नया बल्लेबाज तेजी से रन भी भाग सकता था।
गेंदबाजी के लिए फिट रहना जरूरी
एकाना स्टेडियम की पिच पर स्पिन गेंदबाजों के लिए मदद रहती है। पिच धीमी होनी की वजह से शॉट खेलना आसान नहीं होता। ऐसे में क्रुणाल गेंद से भी अहम हथियार साबित होंगे। अगर वह फिफ्टी के लिए जाते और क्रैम्प बढ़ जाता तो गेंदबाजी भी नहीं कर पाते। उन्होंने पहले ही ओवर में अपनी टीम के लिए गेंदबाजी भी की।

रविचंद्रन अश्विन ने उनके वापस लौटने पर सवाल भी पूछा। अश्विन ने पूछा कि वह कहीं रिटायर आउट तो नहीं हुए हैं।
मुंबई को दिया 178 का लक्ष्य
मार्कस स्टोइनिस के नाबाद 89 रन की मदद से लखनऊ सुपर जाइंट्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के इस मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ तीन विकेट पर 177 रन बनाये। स्टोइनिस ने 47 गेंद में नाबाद 89 रन बनाये जबकि कप्तान क्रुणाल पंड्या 42 गेंद में 49 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए। मुंबई के लिये जैसन बेहरेनडोर्फ ने चार ओवर में 30 रन देकर दो विकेट लिये।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें