कोई खिला रहा मलाई कोफ्ता तो कोई चीजी चिकन इंडियन फूड के दीवाने हुए मस्क, तारीफ में दिल से निकली यह बात

0

नई दिल्ली ,16 मई 2023 /
इंडियन फूड (Indian Food) का स्वाद ऐसा है कि हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है। इंडियन फूड काफी कलरफुल होता है। इसका एक समृद्ध इतिहास है, जो हजारों साल पुराना है। इंडियन फूड में ढ़ेर सारे फ्लेवर्स मौजूद हैं। भारत ही नहीं, भारत से बाहर के लोगों को भी यह खूब भाता है। ग्लोबलाइजेशन के इस समय में विभिन्न देशों के बड़ी संख्या में लोग इंडियन फूड के दीवाने हैं। अब दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। ट्विटर पर मस्क का इंडियन फूड को लेकर प्यार सामने आया है। मंगलवार को ट्विटर यूजर डेनियल ने इंडियन फूड की एक फोटो शेयर की थी। यह फोटो किसी के भी मुंह में पानी ला सकती है।
मस्क ने पूरे दिल से लिखा ‘ट्रू’

डेनियल द्वारा शेयर की गई इस फोटो में एक टेबल पर बटर चिकन, नान और चावल रखा हुआ था। उन्होंने अपनी फोटो के साथ लिखा, ‘मुझे इंडियन फूड बहुत अच्छा लगता है। यह लाजवाब है।’ टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ मस्क ने पूरे दिल से डेनियल की इस राय पर सहमति जताई और उन्होंने लिखा, ‘ट्रू’।
एक शब्द ने भारतीयों को कर दिया खुश

जाहिर है, एलन मस्क के सीईओ के इस एक शब्द के जवाब ने भारतीयों को खुश कर दिया है। कई भारतीयों ने मस्क के इस जवाब की तारीफ की। उन्होंने ट्विटर पोस्ट पर जाकर इंडियन फूड की तारीफ करने पर मस्क को थैंक्यू कहा। वहीं, कुछ ट्विटर यूजर्स ने मस्क को भारत आने और तरह-तरह के इंडियन फूड का लुफ्त उठाने के लिए आमंत्रित किया।
स्पाइसी मलाई कोफ्ता ट्राय करें

एक यूजर ने कहा, ‘नॉर्थ इंडिया ग्रेट है। अगली बार स्पाइसी मलाई कोफ्ता ट्राय करें।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट और नॉर्थ इंडियन डिनर।’ कई लोगों ने रिप्लाय में लजीज इंडियन फूड की फोटोज भी शेयर कीं। एक यूजर ने पूछा, ‘आपकी पसंदीदा इंडियन डिश कौन-सी है |


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें