हीरामंडी’ से ओटीटी पर डेब्यू पर बोलीं मनीषा कोइराला- 90 के दशक

0

नई दिल्ली , 08 मई 2023 /
बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे बड़ी तेजी से ओटीटी की ओर मुड़ रहे हैं। ओटीटी उन सितारों को भी शानदार मौका दे रही जो लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। ऐसा ही एक नाम मनीषा कोइराला का है, जो 90 की दशक की हिट एक्ट्रेस कही जाती थीं। फिल्म ‘सौदागर’, ‘1942 ए लव स्टोरी’, ‘बॉम्बे’ और ‘कंपनी’ जैसे तमाम शानदार फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अब मनीषा संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ से ओटीटी की दुनिया में लौट रही हैं। मनीषा ने कहा है कि आज वो सफलता के इस मुकाम पर हैं कि उन्हें किसी फिल्म या प्रॉजेक्ट को ना कहने की लग्जरी है। पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा है, ‘जिसे मैं सफलता कहती हूं वो वास्तव में ऐसी आजादी है तो मुझे बताता है कि मैं उस वक्त क्या करना चाहती हूं या क्या नहीं। मुझे लगता है कि आज मैं काफी सफल हूं क्योंकि मेरे पास ना कहने की लग्जरी है। इस प्रफेशन को लेकर मेरे अंदर जो प्यार है वो मुझे आगे बढ़ाता रहता है। एक्टिंग और सिनेमा से मुझे बेहद प्यार है।
आपकी डायरी डेट्स से कितनी भरी रहती है
उन्होंने कहा कि 90 के दशक में सफल होने मतलब ये हुआ करता था कि आप कितने व्यस्त हैं। जब मैंने अपना करियर शुरू किया था तो इसका मतलब इतना ही होता था कि आपकी डायरी डेट्स से कितनी भरी रहती है। मुझे कहा गया था कि अगर एक्टर्स की डेट अगले तीन साल तक भरी रही तो माना जाता है कि वो एक्टर शानदार और रॉकिंग हैं।
करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हो सकता है शो
मनीषा संजली लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी’में नजर आएंगी, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। मनीषा ने बताया कि ये शो उनके करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हो सकता है और इसके लिए वह फिंगर क्रॉस किए बैठी हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें