मोदी को कहां से मिली विष पीने की ताकत प्रियंका ने रोड शो से दिखाया नजारा

0

बेंगलुरु , 08 मई 2023 /
कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों का प्रचार का 8 मई की शाम पांच बजे थम गया। इसके बाद 224 विधासभा सीटों वाले कर्नाटक में राजनीतिक पार्टियां किसी भी तरह की रैली या सभा नहीं कर सकेंगी। इससे पहले बीजेपी-कांग्रेस समेत जेडीएस तीनों पार्टियां अपने नेताओं कार्यकर्ताओं के जरिए पूरी ताकत झोंकने में लगी रहीं। जहां चुनाव प्रचार खत्म होने के एक दिन पहले बीजपी की ओर से पीएम मोदी ने आखिरी रैली से वोटरों को साधने का पूरा प्रयास किया। तो वहीं आखिरी दिन कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी चिकपेट और विजयनगर में दो रोड शो किए। फिलहाल यह तो 13 मई के नतीजे ही बताएंगे कि कर्नाटक का ताज किस पार्टी के सिर सजेगा? कर्नाटक विधान सभा चुनाव के लिए आने वाली 10 मई को वोटिंग होनी है। विजय नगर और चिकपेट में प्रियंका का रोड शो
कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन विजयनगर और चिकपेट में रोड शो किया। कांग्रेस को चुनावी घोषणा पत्र में बजरंग दल पर बैन लगाने के बाद काफी विरोध का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद बैक फुट पर आई पार्टी ने हनुमान मंदिर बनवाने से लेकर दर्शन तक डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश की थी। इसको लेकर डीके शिवकुमार से लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तक दर्शन करते और सफाई देते नजर आए थे।
मोदी का सांप के जरिए विष वाला वार
कर्नाटक चुनाव प्रचार के आखिरी दिन से पहले रविवार को पीएम मोदी ने रोड शो और रैली की। 8 किमी लंबे रोड शो के बाद मोदी ने शिवमोगा रूरल और फिर नंजनगुड़ में दो रैलियां की। मोदी ने अपनी आखिरी सभा में मैसूर के नंजनगुड़ में की। जहां विरोधियों पर निशाना साधते हुए पीएम ने प्रसिद्ध श्रीकंटेश्वर स्वामी मंदिर का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि भगवान का आशीर्वाद ही है जिस वजह से चुनाव प्रचार में इतनी गालियां सहने की शक्ति मिली। कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने पीएम मोदी को जहरीला सांप बताया था। जिसके बाद से इसको लेकर बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी वार शुरू हो गया था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें