स्टार्टअप्स को किया जा रहा है भेदःखल।

0

रायपुर 1 मई 2023/

युवा उद्यमियों जो इस राज्य का स्टार्टअप्स के रूप में छः ग प्रदेश में स्थापित है।जो इस प्रदेश का पूरे देश भर में नाम रोशन कर रहे है उनके साथ भूपेश सरकार कर रही है दुर्व्यवहार। 100 से ज्यादा स्टार्टअप्स को सिटी सेंटर मॉल में इन्क्यूबेशन सेंटर 36 आईएनसी के नाम से ऑफिस प्रदान किया गया। जिसमे सभी युवा उद्यमियों व स्टार्टअप्स को किराया लिया जाता। जो कि उनके द्वारा समय समय पर दिया जाता है।

करीब एक हफ्ते से मॉल की पानी की सुविधा व लिफ्ट को बंद कर दिया गया है सभी स्टार्टअप्स के लोगो के द्वारा मॉल के मैनेजर व चिप्स के सीईओ को सूचित करने के बाद भी कोई भी समाधान नहीं किया गया।

 

जिसके विरोध में आज भाजयुमो व स्टार्टअप्स ने साथ मील के चिप्स आफिस का घेराव कर के ज्ञापन सौपा गया सीओओ अमिताभ शर्मा को जिसमे उन्होंने हमारी बात सुन कर मॉल के मैनेजर को तत्काल प्रभाव से सभी प्रकार की सुविधा को देने व स्टार्टअप्स की हर समस्या को सुलझाने को बोला।

जिला अध्यक्ष गोविंद गुप्ता का कहना है एक तरफ यह रोजगार देने की बात करते है और यहाँ युवा उद्यमियों को भेदःखल किया जा रहा है। कांग्रेस का दोगला चेहरा है। रायपुर संभाग प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित माहेश्वरी ने बताया कि 100 स्टार्टअप्स को सिटी सेंटर में ऑफिस 2018 में सरकार के द्वारा चयनित कर के मिला है अपने हुनर के अनुरूप। आज ये युवा पूरे देश मे हमरे प्रदेश का नाम कर रहे है सरकार उन्हें हटा रही है चिप्स के द्वारा किराया लेने के बाद भी आरडीए को नहीं देना इसमें स्टार्टअप्स की गलती कैसे। सरकार व चिप्स अपनी मानशिकता को स्पष्ट करें किसी युवा उद्यमी के साथ गलत नहीं होने देगा भारतीय जनता युवा मोर्चा।

 

सरकार व चिप्स इसमें निर्णय ले और बार बार की ये परेशानी जो आ रही है वो बंद करे,नहीं तो उग्र प्रदर्शन की चेतावनी देता है भाजयुमो जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

इस आंदोलन में प्रदेश मीडिया प्रभारी विकास मित्तल, जिला महामंत्री अर्पित सूर्यवंशी, प्रणय साहू,गगन मित्तल,विशाल पांडेय,दीपक तन्ना,अमितेश,अंवेश पांडेय,आशीष आहूजा,अमित सिंघल,युवा उद्यमी विक्रम आदित्य,विनय श्रीरंगराम, मेघाल अग्रवाल, अनूप मित्रा, लक्षित सेठिया, नम्रता तापीय, प्रांजल कामरा उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें