पं. जवाहरलाल नेहरू स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय में प्रावीण्य सूची में आने वाले छात्र-छात्राओं को “वोल्टर्स क्लूवर लिपिन-कोट” के सहयोग से किया गया सम्मानित

0

रायपुर. 29 अप्रैल 2023. पं. जवाहरलाल नेहरू स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय, रायपुर में विगत विश्वविद्यालयीन परीक्षा में प्रथम वर्ष, द्वितीय वर्ष एवं तृतीय वर्ष में प्रावीण्य सूची में आने वाले छात्र-छात्राओं को “वोल्टर्स क्लूवर लिपिन-कोट” के सहयोग से आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित किया गया ।

चिकित्सा महाविद्यालय की अधिष्ठाता डॉ. तृप्ति नागरिया की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने मेधावी छात्रों को प्रावीण्य सूची हासिल करने के लिए बधाई दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की

यह पहला अवसर था जब महाविद्यालय में मेधावी विद्यार्थियों को उनके अगले चरण की विषयवार पुस्तकें भेंट कर सम्मानित किया गया है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से डॉ.अरविंद नेरल, डॉ.उषा जोशी, डॉ.सुमित त्रिपाठी, डॉ.जागृति अग्रवाल, डॉ.निकिता शेरवानी, डॉ.प्रशांत जायसवाल एवं वोल्टर्स क्लूवर लिपिन-कोट से अक्षय कुमार पाटिल उपस्थित थे।

सम्मानित होने वाले छात्रों में विगत प्रथम वर्ष की परीक्षा में प्रावीण्य सूची में अली सागर नकवी, मो. काशिफ इमाम एवं वर्षा रानी बारिक, द्वितीय वर्ष की परीक्षा में प्रवेश सूची से पलक केजरीवाल, ऋषभ अवस्थी एवं श्रद्धा मिश्रा तथा तृतीय वर्ष से अनुष्का दुबे, दिव्या चांडक एवं आरोही शर्मा को सम्मानित किया गया।

—-


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें