अतीक अहमद का पूरा प्लान, लेकिन असद ने की एक गलती, चुकाई भारी कीमत

0

नई दिल्ली ,16 अप्रैल 2023 /
प्रयागराज में 24 फरवरी को उमेश पाल (Umesh Pal Murder Case) की हत्या कर दी गई थी. इस केस में अतीक अहमद, उसका भाई, बेटा असद (Asad Ahmad ) और दूसरे शूटर आरोपी थे. गुरुवार को यूपी एसटीएफ की टीम ने असद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया. उसके साथ हत्याकांड में शामिल शूटर गुलाम भी मारा गया. बताया जाता है कि अतीक ने उमेश पाल की हत्या की प्लानिंग तो की थी, लेकिन एक गलती से उसका बेटा असद पुलिस के शिकंजे में आ गया.

सूत्रों की मानें तो असद के गैंगस्टर पिता अतीक अहमद ने उमेश पाल के मर्डर की प्लानिंग की. इसमें असद का रोल सिर्फ एक सुपरवाइजर के तौर पर था. गुरुवार को झांसी में हुए एक मुठभेड़ असद अहमद मार गिराया गया.

सीसीटीवी में कैद हुई था असद
उमेश पाल हत्याकांड का एस सीसीटीवी फुटेज सामने आया था. इसमें 23 साल के असद का फुटेज कैद हो गया था. सूत्र बताते है कि उमेश पाल मर्डर केस में सभी का रोल पहले से ही तय किया गया था. उमेश पर हमला करने के लिए असद को कार से बाहर नहीं आना था, वो सीन पर सिर्फ सुपरवाइजर के तौर था. लेकिन उससे गलती हो गई और उसकी पहचान सबके सामने आ गई. बता दें कि साल 2005 में तत्कालीन बसपा विधायक राजू पाल की हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल इस हत्याकांड का प्रमुख गवाह था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें