आने वाला है सूर्यकुमार यादव का तूफान, मिल गया धोनी से गुरु ज्ञान

0

नई दिल्ली, 09 अप्रैल 2023 /
सूर्यकुमार यादव इस वक्त खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. वनडे, टेस्ट और टी20 तीनों ही फॉर्मेट में वो रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. श्रेयस अय्यर के चोटिल होने पर सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका मिला था. लेकिन, वो तीनों ही वनडे में गोल्डन डक हुए थे. यानी तीनों ही मुकाबलों में टी20 का नंबर-1 बैटर पहली गेंद पर आउट हो गया था. इसके बाद आईपीएल में भी सूर्यकुमार अबतक नाकाम रहे. उन्होंने 2 मैच खेले हैं और अबतक 16 रन बनाए हैं.

सूर्यकुमार यादव चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2023 के पिछले मैच में 1 रन ही बना सके. सूर्यकुमार के सस्ते में आउट होने में भी धोनी का ही हाथ था. धोनी ने उस गेंद पर रिव्यू लिया, जिसे अंपायर ने वाइड करार दे दिया था. लेकिन, जब रिव्यू का नतीजा आया तो सूर्यकुमार को पवेलियन लौटना पड़ा. सूर्या के जल्दी आउट होने का असर ये पड़ा कि मुंबई की टीम ये मुकाबला हार गई.

धोनी से मिले सूर्यकुमार
मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच का मैच खत्म होने के बाद सूर्यकुमार यादव ने एमएस धोनी का रुख किया. दोनों के बीच काफी देर बातचीत हुई. जाहिर है कि सूर्यकुमार ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर जरूर बात की होगी. आईपीएल 2023 में ही नहीं, सूर्यकुमार के लिए ये साल अबतक अच्छा नहीं बीता है. उन्हें जब भी वनडे या टेस्ट में मौका मिला है, वो नाकाम रहे हैं |


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें