मुंह में गुटखा दबाकर ये शख्स उर्फी जावेद के सामने करने लगा ऐसी हरकतें !

0

मुंबई 16 मार्च 2023\ उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी के पास एक शख्स मुंह में गुटखा भरके आता है और ऐसी हरकतें करने लगता है कि उर्फी भी पीछे हटने लगती हैं.

मुंह में गुटखा भरकर आया शख्स

इस वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी (Urfi Javed) का एक फैन उनके पास आता है. ये शख्स मुंह में गुटखा दबाए हुए है और उर्फी के साथ सेल्फी खिंचवाना चाहता है.

मुंह से निकल रहा बार-बार थूक

इस वीडियो के बैकग्राउंड में लोग कह रहे हैं कि एक बार और मुंह में भरे गुटखे को थूक दो. उर्फी पहले तो इस शख्स से थोड़ी कतराती हुई नजर आती हैं लेकिन उसके बाद वो जोर-जोर से हंसने लगती हैं. ये शख्स लेकिन फिर भी नहीं मानता और सेल्फी खींचने लगता है. हालांकि बाद में वो शख्स मुंह में गुटखा भरे होने पर थोड़ा बुरा भी महसूस करता है. यहां तक कि वो इशारे में उर्फी से ऐसा होने पर शर्मिंदगी भी जाहिर करता है. उर्फी भी उनकी बात समझ जाती हैं.

पैंट का बटन खोल कराया हाल ही में फोटोशूट

कुछ वक्त पहले उर्फी (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जिसमें वह ब्रालेट पहने हुए नजर आईं. इसके साथ ही उन्होंने पैंट पहनी है जिसके बटन उन्होंने खोल दिए हैं. इस लुक में उर्फी हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं. फैंस को उनका ये अवतार बहुत पसंद आ रहा है.

ऐसे पूरा किया लुक

उर्फी ने अपने बालों को हल्का कर्ल किया है. कानों में डिजाइनर इयररिंग्स पहने हैं और गले में पहनी हार में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उनके इस लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा, उफ्फ. दूसरे ने कमेंट किया, उर्फी नाम सुनकर फ्लॉवर समझे क्या फायर है मैम. किसी ने लिखा, बहुत हॉट.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *