दिल्ली में इन सड़कों पर सफर करते समय जाम में फंस सकते हैं आप

0

नई दिल्ली,13 मार्च 2023\ आउटर रिंग रोड पर बने चिराग दिल्ली फ्लाईओवर को मरम्मत के लिए आंशिक रूप से बंद किए जाने के कारण सोमवार को सुबह दक्षिण दिल्ली के कुछ हिस्सों में सड़कों पर जाम की स्थिति बन गई. दिल्ली पुलिस ने कहा कि चिराग दिल्ली में सुबह 8 बजे से 10.30 बजे के बीच भारी यातातयात होने के संबंध में उन्हें उनकी हेल्पलाइन पर कई कॉल मिलीं. कई यात्रियों ने अपने ट्विटर हैंडल पर यातायात की स्थिति की जानकारी दी. एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने कहा कि खानपुर और चिराग दिल्ली के बीच करीब तीन घंटे तक ट्रैफिक जाम रहा.

एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा कि उसे एक किलोमीटर की दूरी तय करने में एक घंटे से भी अधिक समय लग गया. एक उपयोगकर्ता ने शिकायत की कि अधिकारियों ने चिराग दिल्ली फ्लाईओवर को ऐसे दिन बंद कर दिया जब 12वीं कक्षा के छात्रों को आज परीक्षा देना है. दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्वीट किया कि बसों के खराब होने के कारण गंदा नाला रोड पर अस्पताल लाल बत्ती से निजामुद्दीन पूर्वी लाल बत्ती तक और मूलचंद से लोधी फ्लाईओवर की ओर लाला लाजपत राय मार्ग पर भी वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई है.

चिराग दिल्ली फ्लाईओवर की मरम्मत रविवार को शुरू हुई और इसमें करीब 25 दिन लगेंगे. अधिकारियों ने कहा कि दक्षिण दिल्ली में कुछ मार्गों पर यातायात प्रभावित रहेगा क्योंकि चिराग दिल्ली फ्लाईओवर का एक हिस्सा 12 मार्च से 25 दिनों तक बंद रहेगा.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर सोमवार को बताया कि आजादपुर फ्लाईओवर पर आजादपुर से पंचवटी की ओर जाने वाले कैरिजवे में यातायात प्रभावित है. बताया जाता है कि यहां पर बस खराब है. वहीं, लोधी फ्लाईओवर के पास एक बस के खराब हो जाने से मूलचंद से लोधी फ्लाईओवर की ओर कैरिजवे में लाला लाजपत राय मार्ग पर यातायात प्रभावित है. पुलिस ने लोगों से वैकल्पिक मार्गों से सफर करने की सलाह दी है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *