क्या प्रियंका बन पाएंगी खतरों की खिलाड़ी?, जानिए एक्ट्रेस का जवाब…

0

मुंबई 11 मार्च 2023\ ‘बिग बॉस 16’ की सबसे चर्चित और लोकप्रिय कंटेस्टेंट रही प्रियंका चाहर चौधरी इन दिनों लगातार चर्चाओं में हैं। एमसी स्टैन के विजेता बनने के बावजूद सोशल मीडिया पर प्रियंका चौधरी को शो की असली विनर बताया जा रहा है। शो से बाहर निकलने के बाद से ही वो लगातार चर्चा में हैं। फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। इस बीच खबर आ रही है कि एक्ट्रेस को रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए ऑफर मिल चुका है, लेकिन वो अभी भी सोच रही हैं कि इस शो का हिस्सा बने या फिर नहीं। ऐसा क्यों, आइये जानते हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी ने इंडिया टीवी के साथ एक हुई बातचीत में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की और पुष्टि की कि उन्हें KKK13 की पेशकश की गई है। टीवी एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब ऑफर टेबल पर है, तब भी उन्हें बहुत कुछ सोचना है क्योंकि उनके मन में कई डर हैं। प्रियंका ने बताया कि उनके डर के कारण, उन्हें डेयर वाले रियलिटी शो में जाने से संकोच हो रहा है। हालांकि इस बात में कोई शक नहीं है कि प्रियंका के फैंस उन्हें शो में जरूर देखना चाहते हैं।

अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, प्रियंका चाहर चौधरी ने खुलासा किया कि जल्द ही अंकित गुप्ता के साथ उनका एक प्यारा गाना रिलीज होने वाला है। ‘उडारियां’ के दिनों से ही दोनों की केमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी हुई है। ‘बिग बॉस 16’ ने उनकी जोड़ी को और भी फेमस कर दिया है। सोमवार को प्रियंका ने ‘कुछ कुछ हसीन’ नाम के गाने का पोस्टर भी रिलीज किया। उन्होंने लिखा, “‘कुछ इतने हसीन’ के साथ गर्मियों के रोमांस को जीवन में लाना।” बता दें कि प्रियंका और अंकित गुप्ता ने हाल ही में चंडीगढ़ में म्यूजिक वीडियो शूट किया था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *