बिना ब्लाउज के लपेटी साड़ी, ठहर गई फैंस की….

0

मुंबई,11 मार्च 2023\ बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अनोखे फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनके लुक हर दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।  ऐसे में फैंस को भी उनके लेटेस्ट लुक(latest look ) का बेसब्री से इंतजार रहता है। उनके इस कातिलाना अंदाज ने फैंस से को मदहोश कर दिया है दरअसल उर्फी ने सोशल मीडिया (social media )पर एक वीडियो(video ) पर शेयर किया जिसकी कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो गई है

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं उर्फी पिछले काफी समय से लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई है। एक्ट्रेस ने एक ऐसा वीडियो (video )शेयर किया है, जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं।

उर्फी ने साड़ी हदे की पार

उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट(account ) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह साड़ी पहने नजर आ रही हैं।  हैरान कर देने वाली बात ये है कि उर्फी ने इस साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहना है।  मतलब उर्फी ने इस बार बोल्डनेस की हदें तोड़ते हुए सिर्फ साड़ी पहनी हुई हैं।

वीडियो देख उड़े लोगों के होश

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्फी ने लाइट मेकअप किया हुआ है। यहां उन्होंने बालों को ओपन रखा है।  अपने इस पूरे लुक को ट्रेडिशनल टच देने के लिए उर्फी ने नथ पहनी हुई है।  अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस को उनका ये अवतार भी काफी पसंद आ रहा है। लोगों के लिए उर्फी के इस लुक से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। यहां उनके चाहने वाले उर्फी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *