लोकतंत्र की दुहाई देना बंद करें सोनिया राहुल के गुलाम- भाजपा

0

रायपुर 27 फरवरी 2023/
रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कांग्रेस अधिवेशन पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि एक तरफ सोनिया गांधी, राहुल गांधी को कांग्रेस कार्यसमिति का आजीवन सदस्य बनाया जा रहा है और दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ की धरती पर बैठकर यहां के मंत्रियों को टिकट से वंचित करने का फार्मूला निकाला जा रहा है। सोनिया, राहुल के गुलाम लोकतंत्र की दुहाई देना बंद करें।

प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने गरीबों की छत छीनने के आरोप के साथ जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि अटल नगर जिसे आजकल नवा रायपुर बोला जा रहा है, भूपेश बघेल सरकार ने  साढ़े 4 साल में नवा तो कुछ किया नहीं और भाजपा द्वारा बनाए गए अटल नगर में आप राष्ट्रीय अधिवेशन कर फख्र महसूस कर रहे हो। छत्तीसगढ़ में वसूली के अरबों रुपए को लूट कर के आप राष्ट्रीय अधिवेशन करा रहे हैं और वहीं बगल में आरंग में 16 लाख गरीबों के आवास के लिए भाजपा आवाज उठा रही है,आवासहीन अधिवेशन की सुध लेने के लिए कांग्रेस आलाकमान के पास समय नहीं है।

प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि सुना है कि लोकतंत्र की दुहाई देने वाली पार्टी एक प्रस्ताव ला रही है। राहुल और सोनिया गांधी को सीडब्ल्यूसी का आजीवन सदस्य बनाया जा रहा है। कोई आवाज नहीं उठाये इसलिए मनमोहन सिंह को शामिल किया जा रहा है। लोकतंत्र की दुहाई देने वाली कांग्रेस पार्टी ने गांधी परिवार को सीडब्ल्यूसी का आजीवन सदस्य बनाकर यह बता दिया है कि कांग्रेस में कितना लोकतंत्र है। छत्तीसगढ़ के मंत्रियों की खराब परफॉर्मेंस को देखते हुए छत्तीसगढ़ में बैठकर छत्तीसगढ़ के मंत्रियों के टिकट काटने का नियम बनाया गया है। 82 साल के राष्ट्रीय अध्यक्ष की पार्टी अब 50 फ़ीसदी से ज्यादा टिकट युवाओं को देगी और छत्तीसगढ़ से आने वाले लगभग सारे मंत्री 50 की उम्र से ज्यादा हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें