11 साल की लड़की की हत्या की गुत्थी एक मिस्ड कॉल से सुलझी

0

नई दिल्ली,25 फरवरी 2023\ दिल्ली के नंगलोई क्षेत्र में 9 फरवरी को एक 11 वर्षीय लड़की का अपहरण कर  हत्या कर दी गई थी. इस मामले को दिल्ली पुलिस ने हल कर लिया है. दरअसल लड़की की मां के फोन आए एक मिस्ड कॉल की मदद से पुलिस अपराधी तक पहुंचने में सफल रही. पुलिस ने कहा कि 21 वर्षीय रोहित उर्फ विनोद ने लड़की की हत्या की थी और उसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है. ANI से बात करते हुए, लड़की की मां ने कहा कि 9 फरवरी को उनकी बेटी लगभग 7.30 बजे स्कूल के लिए घर से निकली थी. उसका भाई उसे स्कूल छोड़ देता था, लेकिन उस दिन वह बस से चली गई. जब वह रात 11.00 बजे तक नहीं लौटी, उसे हमने खोजना शुरू कर दिया. पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई.

लड़की की मां ने कहा कि लगभग 11.50 बजे एक मिस्ड कॉल आई थी. जब उन्होंने वापस नंबर पर फोन किया तो नंबर स्विच ऑफ आ रहा था. हमने पुलिस को कॉल के बारे में बताया और पुलिस ने इसकी जांच शुरू की. मोबाइल नंबर के आधार पर, पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. 12 दिनों की जांच के बाद आरोपी विनोद पुलिस के हाथ चढ़ा.

 

पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपराध को कबूल किया और खुलासा किया कि उसने 9 फरवरी को लड़की को मार डाला और घेवरा मोर के पास शव को डंप किया.

लड़की की मां ने कहा कि “वह चार भाइयों में से एकमात्र बहन थी”. घर में हर कोई उसे बहुत प्यार करता था. लड़की के पिता ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

दिल्ली पुलिस अधिकारियों के अनुसार जांच के दौरान एक संदिग्ध मोबाइल नंबर का पता चला था. जिसकी मदद से आरोपी को 21 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया गया. उसने खुलासा किया कि वह 9 फरवरी को लड़की से मिला था.

दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पीड़ित की मां के मोबाइल पर ‘मिस्ड कॉल’ की वजह से ये केस हल हो सकता है. हत्या क्यों की गई इसका पता नहीं चल सका है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा की लड़की के साथ रेप किया गया था या नहीं. मामले की जांच जारी है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *