तीसरे टेस्ट से पहले एक और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हुआ सीरीज से बाहर

0

नई दिल्ली,22 फरवरी 2023\ ऑस्ट्रेलियाई टीम टेस्ट सीरीज में दो टेस्ट मैच हार चुकी है, तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से इंदौर में होना है. उससे पहले टीम ऑस्ट्रे्लिया को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. जोश हेजलवुड, डेविड वॉर्नर के बाद अब एश्टन एगर (Ashton Agar) भी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोशल मीडिया पर ट्वीट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. बाएं हाथ के स्पिनर एस्टन एगर ऑस्ट्रेलिया में घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए वापस अपने देश लौट गए हैं. बता दें कि जोस हेजलवुड पैर की चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं. वहीं डेविड वॉर्नर की कोहनी में फ्रेक्चर के कारण अब यह टेस्ट सीरीज नहीं खेलेंगे. बता दें कि एगर को भारत के खिलाफ दोनों टेस्ट मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था.

दूसरी ओर कप्तान पैट कमिंस अपने निजी कारणों के चलते ऑस्ट्रे्लिया गए हैं. उम्मीद है कि तीसरे टेस्ट से पहले कमिंस वापस भारत लौट आएंगे. इन सबके अलावा मिशेल स्वेपसन भी वर्तमान में भारत में नहीं हैं, वो भी अपने देश गए हुए हैं. मिशेल स्वेपसन और कमिंस एक साथ तीसरे टेस्ट से पहले भारत लौटेंगे.

भारत ने जीता दोनों टेस्ट मैच
टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत ने पहले दोनों टेस्ट मैच जीत लिए हैं अब सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर में होना है. तीसरा टेस्ट मैच जीतकर भारतीय टीम सीरीज को अपना बना लेंगे. वहीं, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जाने के लिए भारत को कम से कम एक टेस्ट मैच हर हाल में जीतना है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें