शाहरुख के फैंस को बड़ा तोहफा, 17 फरवरी को मनाया जायेगा ‘पठान दिवस’, 110 रुपये में मिलेगी टिकट

0

मुंबई,17 फरवरी 2023\ बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की एक्शन एंटरटेनर पठान सिनेमाघरों में रिलीज होते ही रिकॉर्ड तोड़ने लगी थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बम्पर ओपनिंग ली और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। फिल्म ने भारत में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा रुपये कमा लिए हैं और अब भी इसकी कमाई जारी है। फिल्म पठान के मेकर्स ने रिलीज के 21 दिनों बाद एक मास्टर स्ट्रोक खेला है, जिसकी वजह से पठान की कमाई में उछाल दर्ज की जा सकती है। फिल्म के निर्माताओं ने पठान का टिकिट सस्ता करने का फैसला लिया है, जिससे इसकी कमाई में बम्पर उछाल आने की उम्मीद है।
ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके इस बात की जाानकारी दी है कि फिल्म पठान के मेकर्स ने टिकिट प्राइज को कम करने का ऐलान कर दिया है। अब से पठान का टिकिट 110 रुपये का मिलेगा। फिल्म के मेकर्स 17 फरवरी के दिन पठान-डे मनाएंगे, जिसके चलते ये फैसला लिया गया है। आप तरण आदर्श का पोस्ट नीचे देख सकते हैं:
फिल्म पठान के निर्माताओं के इस फैसले का कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मूवी शहजादा पर बड़ा असर पड़ सकता है। फिल्म शहजादा 17 फरवरी के दिन रिलीज हो रही है। इसका टिकिट 200-300 रुपये का मिलेगा। इसके मुलाबले दर्शकों को पठान का सस्ता टिकिट मिलेगा, जिस कारण दर्शक बंटने की आशंका है। अगर ऐसा होता है तो शहजादा की कमाई में गिरावट दर्ज की जा सकती है। फिल्म पठान के मेकर्स ने आधिकारिक पोस्टर रिलीज करके लोगों को इस बात की जानकारी दी है। जब से पठान के मेकर्स ने इस बात का ऐलान किया है, तब से ही दर्शक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *