सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस चाहत खन्ना को भेजा 100 करोड़ का लीगल नोटिस

0

नई दिल्ली,11 फ़रवरी 2023\ करीब 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar)ने एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahat Khanna)को लीगल नोटिस भेजा है. सुकेश ने एक्ट्रेस पर अपनी इमेज को खराब करने का आरोप लगाते हुए 100 करोड़ के हर्जाने की मांग की है. आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने कहा है कि एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उनके खिलाफ गलत जानकारी मीडिया में साझा की है. इस इंटरव्यू से उनकी पब्लिक इमेज पर गहरा असर पड़ा है.

सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से यह कहा गया है कि जिस मामले में सुकेश चंद्रशेखर आरोपी हैं. वह मामला अभी अदालत के समक्ष विचाराधीन है. जब तक कोई आरोपी किसी मामले में दोषी साबित नहीं हो जाता तब तक किसी भी व्यक्ति को उस आरोपी के खिलाफ टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है. सुकेश की ओर से कहा गया है कि चाहत खन्ना ने मुझे लेकर मीडिया में इंटरव्यू देते समय जो गलत और अपमानजनक बातें कही हैं उसके पीछे की वजह यह थी कि उनको मीडिया अटेंसन मिल सके.

7 दिनों में मांगा जवाब
सुकेश चंद्रशेखर के वकील के द्वारा एक्ट्रेस चाहत खन्ना को लीगल नोटिस भेजकर यह कहा गया है कि वह 7 दिनों के भीतर सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ मीडिया में माफी मांगते हुए एक मीडिया में स्टेटमेंट जारी करें. सुकेश के वकील ने कहा है कि अगर 7 दिनों के भीतर एक्ट्रेस चाहत खन्ना के द्वारा कोई स्टेटमेंट नहीं जारी किया जाता है, तो फिर आगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

चाहत खन्ना ने क्या कहा था?
29 जनवरी को एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए चाहत खन्ना ने कहा था कि एक इवेंट के नाम पर उन्हें मुंबई से दिल्ली बुलाया गया था. वहीं फिर एक महिला जिसने अपना नाम एंजेल खान (पिंकी ईरानी) बताया था, वो उन्हें इवेंट के बदले तिहाड़ लेकर गई थी, जहां वो सुकेश से मिली थीं. चाहत के मुताबिक सुकेश उनसे साउथ के पॉपुलर टीवी चैनल का मालिक और जे जयललिता का भतीजा बनकर मिला था. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी दावा किया था कि सुकेश ने उन्हें घुटने के बल बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था.

सुकेश ने कही थी ये बात
चाहत के इस दावे के बाद जेल से सुकेश ने चिट्ठी लिखी थी. उन्होंने कहा था कि चाहत से उनकी मुलाकात बिजनेस के सिलसिले में हुई थी. वो उनसे फिल्म प्रोडक्शन के ऑफर की मीटिंग के लिए आईं थीं. सुकेश ने चाहत को गोल्ड डिगर कहा था और उनके प्रोपोज करने वाले दावे को गलत बताया था. बता दें कि दिल्ली पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में 134 पन्नों की जो चार्जशीट दाखिल की है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *