प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर दो बजे राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हुई चर्चा का जवाब देंगे

0

नई दिल्ली,09 फरवरी 2023/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हुई चर्चा का जवाब देंगे. वे दोपहर दो बजे सदन को संबोधित करेंगे. इससे पहले उन्होंने कल लोकसभा में चर्चा का जवाब दिया था. पीएम मोदी ने कल लोकसभा में कांग्रेस की जमकर खिंचाई की. दुष्यंत कुमार की कविता के सहारे कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बोले, ‘तुम्हारे पांव के नीचे ज़मीन नहीं, कमाल ये है कि फिर भी तुम्हें यकीन नहीं.’

संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लोकसभा में पीएम मोदी ने धन्यवाद प्रस्ताव पर अपना संबोधन दिया. पीएम ने कहा कि ED ने विपक्ष को एक मंच पर ला दिया. ये काम वोटर तक नहीं कर सके. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विपक्ष ने आरोपों में पिछले नौ साल गंवा दिए. प्रधानमंत्री मोदी ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि जो अभी-अभी जम्मू-कश्मीर से घूमकर आए, उन्होंने देखा होगा कि कितने आन-बान-शान के साथ वहां पर लोग आना-जाना कर सकते हैं.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी बुधवार को लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन की सराहना की और कहा कि इसने युवाओं में नयी उम्मीद जगाई तथा गरीबों, आदिवासियों और वंचितों के बीच उनके द्वारा बनाए गए भरोसे को पुनर्जीवित किया. शाह ने कहा कि अपने सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ मोदी ने पुष्टि की कि भारत अपने ‘अमृत काल’ में पीछे मुड़कर नहीं देख रहा है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *