छत्तीसगढ़ी गीत ‘सोन के नथनी’ मचा रहा देश विदेश में धूम

0

रायपुर,21 जनवरी 2022। क्रिएटिव विजन रायपुर के यू ट्यूब चैनल में प्रसारित हुआ छत्तीसगढ़ी गीत “सोन के नथनी” इन दिनों यू ट्यूब में छाया हुआ है। इस छत्तीसगढ़ी गाने को छत्तीसगढ़ी व देश के अन्य प्रदेशों समेत विदेशों में भी न केवल बड़ी संख्या में देखा-सुना जा रहा है अलबत्ता गीत को खूब सराहा भी जा रहा है।

यू ट्यूब का सिरमौर, हर रोज देख रहे 5 लाख लोग

बता दें कि हाल ही में क्रिएटिव विजन द्वारा रिलीज़ किया गया गीत सोन के नथनी सुपर डुपर हिट हुआ है। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि की यू ट्यूब में गीत को प्रतिदिन 5 लाख व्यू के हिसाब से बढ़ते जा रहा है। यू ट्यूब की दुनिया मे ये छत्तीशगढ़ी गीत सिरमौर बना हुआ है। महज दो हफ्ते में ही गाना देश दुनिया मे खूब वायरल हो रहा है।

पत्नि का प्यार भी और पत्नि से तकरार भी

रिलीज़ के मात्र दो हफ्ते में ही 3 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने इसे देखा। इस सुपर डुपर गीत के गीतकार व कोरियोग्राफर चन्दनदीप ने एक वक्तव्य में बताया कि इस गीत को उन्होंने अपनी पत्नि से प्रेरित होकर लिखी है। उनके मुताबिक गीत में पत्नि का प्यार व उसका गुस्सा दोनो को चरितार्थ किया गया है।साधारणतः पति पत्नी के बीच जो नोकझोंक होता है, अलावा इसके जो प्रेम होता है उसे गीत के जरिये दिखाया गया है।

अपनी अदा से हर किसी ने फूंक दी गाने में जान,सतीश जैन ने भी सराहा

गीतकार, संगीतकार, गायक निर्देशक, कैमरामैन, नर्तक हर किसी ने इस गीत को चरितार्थ करने में अपनी अदा से जान फूंक दी है। और इन सब की तमाम मेहनत को दुनिया के सामने लाकर क्रिएटिव विजन ने छत्तीसगढ़ी गीतों की दुनिया मे एक इतिहास रचा है। 2023 में अब तक कि सबसे सुपरहिट गीत साबित हो रहे इस गाने को छत्तीसगढ़ी फिल्मों के मशहूर डायरेक्ट सतीश जैन ने भी खूब सराहा है।

कई हिट एलबमो का सरताज है दिग्विजय वर्मा औऱ क्रिएटिव विजन

छत्तीशगढ़ी एलबम इंडस्ट्री में राजधानी रायपुर के निर्माता-निर्देशक व पत्रकार दिग्विजय वर्मा तथा उनका क्रिएटिव विजन मशहूर नाम है। चाहे छत्तीशगढ़ की बहुचर्चित नन्ही लोक गायिका आरु साहू हो या फिर कोई और मशहूर नाम बहुतों की कला को दिग्विजय वर्मा व उनके क्रिएटिव विजन ने असीम सफलता की उड़ान दी है। इसी कड़ी में क्रिएटिव विजन के यू टयूब चैनल ने गीत “सोन के नथनी” को भी जनता को जनता के सामने उतारकर एक मिशाल कायम की है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें