चित्रा वाघ के बाद, Urfi Javed को करणी सेना से मिली धमकी

0

मुंबई, 19 जनवरी 2022\ एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस और आउटफिट को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं. उनके फैशन सेंस की वजह से उन्हें रेप और पब्लिक के बीच मारने की धमकियां मिल रही हैं.  एक्ट्रेस ने इसकी शिकायत महाराष्ट्र महिला आयोग से की है और उनसे अपील है कि वह मुंबई पुलिस को आदेश दें कि उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाई. पमीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उर्फी जावेद ने महाराष्ट्र महिला आयोग के शिकायत दर्ज करवाई है. जिसमें कहा गया है कि भाजपा नेता चित्रा वाघ ने राजनीतिक फायदे के लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

उर्फी ने अपने शिकायत पत्र में महिला आयोग से मांग की है कि उन्हें सुरक्षा दी जाए और मुंबई पुलिस को उनकी शिकायत को गंभीरता से लेने के आदेश दें. उर्फी की शिकायत पर महाराष्ट्र महिला आयोग ने एक्शन लिया है. महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चकनाकर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उर्फी ने उनके ट्वीट को रिट्वीट किया है.

maha Mahila Ayog

महिला आयोग ने अपने मुंबई पुलिस को लिखित आदेश दिया है कि वह उर्फी जावेद के मामले को गंभीरता से लें और उन्हें सिक्योरिटी दें. चित्रा वाघ की तरह, करणी सेना क प्रमुख सुरजीत सिंह राठौड़ ने एक उर्फी के ड्रेसिंग सेंस पर एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने उर्फी को पूरे कपड़े पहने और पब्लिक प्लेस में भारतीय संस्कृति का परिचय देने के लिए कहा था.

इसके बाद से, उर्फी जावेद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक क्रिप्टिक ट्वीट किया था, जिसमें वह जीवन-मरण का जिक्र कर रही हैं. उर्फी ने अपने ट्वीट में लिखा था, “आत्महत्या के लिए जिंदगी बहुत छोटी है.. सब्र रखो आप मरोगे.” मुंबई पुलिस ने शनिवार को चित्रा वाघ द्वारा उनके खिलाफ दायर एक शिकायत के संबंध में उर्फी जावेद का बयान दर्ज किया था.

चित्रा वाघ महाराष्ट्र भाजपा की महिला शाखा की प्रमुख हैं. उन्होंने उर्फी जावेद के खिलाफ पब्लिक प्लेस पर ‘अनुचित ढंग से’ कपड़े पहनने की शिकायत दर्ज कराई है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद जावेद अंबोली पुलिस थाने में अपना बयान दर्ज कराने गई थीं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें