आज पूरी दुनिया देखेगी ‘किंग खान’ का जलवा

0

नई दिल्ली,15 जनवरी, 2023\ सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फैंस एक बार फिर बड़े पर्दे पर दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी देखने को बेताब हैं. करीब 4 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रह रहे शाहरुख खान पर सिर्फ भारतीय फैंस की ही नहीं बल्कि दुनिया भर के फैंस की नजर है. फिल्म के प्रमोशन में एक कदम और आगे बढ़ते हुए शाहरुख खान जल्द ही दुबई पर छाने वाले हैं. पहले फीफा वर्ल्ड कप (कतर) में फिल्म का प्रमोशन करने के बाद अब फिल्म का ट्रेलर दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर दिखाया जाएगा.

शुक्रवार को शाहरुख इंटरनेशनल लीग टी20 के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पहुंचे, जहां वह फिल्म का जमकर प्रमोशन भी करते नजर आए. इस दौरान शाहरुख ने अपना आइकॉनिक डायलॉग फैन्स के साथ शेयर करते हुए कहा, ‘पठान के घर में पार्टी रखोगे…तो मेहमान के लिए ‘पठान’ आएंगे और पटाखे भी लाएंगे.’ इस मौके पर शाहरुख के अलावा सिंगर जैसन डेरुलो, रैपर बादशाह और ‘पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद जैसी कई हस्तियां भी मौजूद थीं.

अब जब किंग खान दुबई में हैं, तो 14 जनवरी को बुर्ज खलीफा में पठान के ट्रेलर की स्क्रीनिंग होगी. इस बात की जानकारी यश राज फिल्म्स के ट्विटर अकाउंट से दी गई है. ट्विटर के कैप्शन में लिखा है, ’14 जनवरी को बुर्ज खलीफा पर देखिए पठान का ट्रेलर.’ आपको बता दें कि शाहरुख खान चार साल बाद फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. यह फिल्म 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें